×

Aligarh News: मेयर सीट पर भाजपा का कब्जा, सपा के जमीरउल्लाह को प्रशांत सिंघल ने चटाई धूल, 54879 से वोट से जीते

Aligarh News: भाजपा प्रत्याशी की इस जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों में काफी उत्साह का माहौल है। वही आपको बता दें कि भाजपा मेयर पद पर जीत दर्ज किए जाने से पहले ही शहर के अंदर बड़े-बड़े होर्डिंग लगाकर भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों ने जीत की बधाई दी।

Laxman Singh Raghav
Published on: 13 May 2023 7:56 PM GMT
Aligarh News: मेयर सीट पर भाजपा का कब्जा, सपा के जमीरउल्लाह को प्रशांत सिंघल ने चटाई धूल, 54879 से वोट से जीते
X
Meerut nikay chunav BJP mayor candidate Prashant Singhal defeated Samajwadi Party candidate

Aligarh News: मेयर सीट पर भारतीय जनता पार्टी के मेयर प्रत्याशी प्रशांत सिंघल ने अपने प्रतिद्वंदी समाजवादी पार्टी के मेयर प्रत्याशी जमीर उल्लाह खान को धूल चटाते हुए मेयर की कुर्सी पर जीत दर्ज की हैं। 26 राउंड की मतगणना में भाजपा प्रत्याशी को 187634 वोट मिले। तो वहीं समाजवादी पार्टी के मेयर प्रत्याशी को 132755 वोटों से संतोष करना पड़ा जबकि तीसरे नंबर पर बसपा प्रत्याशी सलमान शाहिद रहे जिन्हें 49065 वोटों से संतोष करना पड़ा है। Fसके चलते भाजपा प्रत्याशी प्रशांत सिंहल ने 187634 वोट हासिल करते हुए। 54879 वोट के साथ बड़े अंतर से जीत दर्ज की।

भाजपा प्रत्याशी की इस जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों में काफी उत्साह का माहौल है। वही आपको बता दें कि भाजपा मेयर पद पर जीत दर्ज किए जाने से पहले ही शहर के अंदर बड़े-बड़े होर्डिंग लगाकर भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों ने जीत की बधाई दी। गई। वही भाजपा कार्यकर्ताओं ने बड़े-बड़े होर्डिंग्स पर लिखवा दिया कि " योगी बाबा का बुलडोजर आ रहा है। अलीगढ़ में भगवा छा रहा है।

समाजवादी पार्टी के मेयर प्रत्याशी जमीर उल्लाह खान को 54879 वोटों से हराकर मेयर की कुर्सी पर जीत दर्ज करने वाले भाजपा मेयर प्रत्याशी प्रशांत सिंघल ने अपनी जीत पर खुशी का इजहार करते हुए। कहा कि ये जीत अलीगढ़ के नौजवान बुजुर्गों और सर्व समाज की जीत है। भाजपा मेयर प्रशांत सिंघल ने कहा कि विकास की नैया को बड़े बुजुर्गों के आशीर्वाद व बीजेपी संगठन, समाज के हर वर्ग के लोगों को साथ रखकर जन जागरूकता अभियान चलाया जाए ओर लोगों को एकजुट करके स्मार्ट सिटी को साफ बनाने के लिए काम होगा। इस बार शहर में जितने भी नए वार्ड बने हैं। उनमें द्वारा उन वार्डो में सबसे पहले युद्ध स्तर पर काम किया जाएगा। पार्किंग और अतिक्रमण की समस्या को दूर करने के लिए उन्हें पब्लिक का साथ चाहिए। एक टीम के साथ मिलकर अतिक्रमण को क्लीन करके पार्किंग की समस्या को सुलझाया जाएगा ओर इससे जाम की समस्या का भी समाधान होगा।

उन्होंने कहा कि मैं बचपन से सुनाता हुआ आ रहा हूं कि बारिश होने पर शहर में पानी भर गया है। वहीं बूंद गिरने पर सबसे ज्यादा पानी उनके ही इलाके में भरता है। उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी और शहर के अंदर होने वाले जलभराव पर प्लानिंग के साथ काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हाउस टैक्स के जितने भी मामले हैं इन सभी मामलों को उनके द्वारा भाजपा के सभी विधायक,सांसद को साथ लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के सामने रखा जाएगा ओर हाउस टैक्स को लेकर जो भी निष्कर्ष निकलेगा उसको जनता के सामने रखा जाएगा। वहीं अपनी जीत पर जनता को जीत का श्रेय देते हुए कहा कि जनता का हर फैसला उन्हें मंजूर होगा।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story