Aligarh News: इंडिया बॉर्डर क्रॉस कर पाकिस्तानी महिला कैसे आ गई, लग रहा सरकार का हाथ, बोले पूर्व सपा MLA

Aligarh News: पाकिस्तानी प्रेमिका महिला सीमा हैदर के पीछे भारत सरकार का हाथ लग रहा है। इसके साथ ही कहा कि पाकिस्तानी एजेंट बताए जाने के बाद उसे वापस पाकिस्तान भेजने के बजाय उसको हिंदुस्तान की जेल में डालना चाहिए।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 14 July 2023 4:57 AM GMT (Updated on: 14 July 2023 4:59 AM GMT)
Aligarh News: इंडिया बॉर्डर क्रॉस कर पाकिस्तानी महिला कैसे आ गई, लग रहा सरकार का हाथ, बोले पूर्व सपा MLA
X
Aligarh News (photo: social media )

Aligarh New: विवादित बयान देने के चलते सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक जमीर उल्लाह खान ने 4 बच्चों की शादीशुदा मां पाकिस्तानी प्रेमिका महिला सीमा हैदर के बिना वीजा के हिंदुस्तान बॉर्डर पार कर देश में आने को लेकर केंद्र की सरकार पर जोरदार हमला बोला है। सुरक्षा की दृष्टि से सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है।

जमीर उल्लाह खान ने कहा कि पब्जी गेम खेल कर बिना वीजा के बॉर्डर पार करके हिंदुस्तान की जमीन पर कदम रखकर अपने हिंदुस्तानी प्रेमी के पास पहुंची। पाकिस्तानी प्रेमिका महिला सीमा हैदर के पीछे भारत सरकार का हाथ लग रहा है। इसके साथ ही कहा कि पाकिस्तानी एजेंट बताए जाने के बाद उसे वापस पाकिस्तान भेजने के बजाय उसको हिंदुस्तान की जेल में डालना चाहिए। उसके बाद पता लगाया जाए कि ये आखिर कौन हैं? कहा से आई है? ये सीमा हैदर हैं या मरियम हैं? या फिर रितु सिंह हैं।? ऐसे में देश चाहता है कि इसका खुलासा होना ही चाहिए क्योंकि ये देश के लिए सबसे बड़ा खतरा है। ऐसे तो कोई भी आतंकवादी बॉर्डर पार करके देश में घुसा चलाएगा।

वहीं पब्जी गेम खेलकर यूपी के नोएडा निवासी हिंदुस्तानी लड़के सचिन के प्यार में पागल हुई। 4 बच्चों की शादीशुदा प्रेमिका मां पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को लेकर जमीर उल्लाह खान का कहना है कि पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर देश के लिए सबसे बड़ा खतरा है। जो एक महिला पाकिस्तान से बिना वीजा के इंडिया में आने के साथ ही देश की राजधानी में आ गई तो आतंकवादियों को आने फिर कितनी देर लगेंगी। ऐसे में देश खतरे की कगार पर खड़ा हुआ हैं। और इस बात को हम नहीं जानते किससे किसकी मोहब्बत चल रही हैं। हम लव जिहाद के चक्करों में नहीं पड़ना चाहते। असल बात ये है कि फिलहाल देश खतरे में है।

सीमा हैदर बिना वीजा हिंदुस्तान की जमीन पहुची

उनका मानना है कि ऐसे लोगों को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए जो लोग देश की सुरक्षा कर रहे हैं। और जब पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर हिंदुस्तान की जमीन पर बिना वीजा के अपने कदम रख कर देश की राजधानी में पहुंच गई। उस वक्त भारत की एजेंसियां क्या कर रही थी।

वहीं सीमा हैदर को पाकिस्तानी एजेंट बताएं जाने पर पाकिस्तान भेजने के सवाल का जमीर उल्लाह बोले कि इसको वापस पाकिस्तान क्यों भेजे इसको तुरंत जेल में डालना चाहिए। क्या ये प्लानिंग कहकर हो रही हैं, या ये प्लान के तहत किया गया हो। बॉर्डर पर सुरक्षा में हुई चूक के सवाल पर कहां कि वह भी इसको लेकर सुरक्षा में चूक मानते हैं। लेकिन ये बॉर्डर क्रॉस करके पाकिस्तानी महिला भारत में कैसे आ गई? इसके पीछे उन्हें सरकार का हाथ लग रहा है। इसके साथ ही कहा कि सरकार कुछ और ही सोच रही थी शायद ।

सचिन और सीमा हैदर की पब्जी गेम खेलने से शुरू हुई प्रेम कहानी को लेकर कहा कि उन्होंने उस लड़के सचिन को भी देखा है, वह पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को भी देखा हैं। इन दोनों के बीच दूर-दूर तक कोई मेल नहीं खाता। इसकी भी जांच होनी चाहिए कि आखिर ये कहानी है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story