×

Aligarh News: ट्रेन से कटकर हुई महिला की मौत, कपड़ों से हो सकी मृतका की शिनाख्त

Aligarh News: थाना गभाना इलाके के दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक स्थित सोमना रेलवे स्टेशन पर एक दर्दनाक हादसा उस वक्त सामने आया, जब एक 45 वर्षीय महिला यहां ट्रेन की चपेट में आ गई। ट्रेन से कटकर महिला की मौत हो गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 1 July 2023 11:02 AM GMT
Aligarh News: ट्रेन से कटकर हुई महिला की मौत, कपड़ों से हो सकी मृतका की शिनाख्त
X
Photo of Deceased, Aligarh

Aligarh News: थाना गभाना इलाके के दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक स्थित सोमना रेलवे स्टेशन पर एक दर्दनाक हादसा उस वक्त सामने आया, जब एक 45 वर्षीय महिला यहां ट्रेन की चपेट में आ गई। ट्रेन से कटकर महिला की मौत हो गई। परिजनों द्वारा उसके कपड़ों को पहचान कर महिला की शिनाख्त की गई।

स्टेशन पर रेलवे ट्रैक पार करना साबित हुआ जानलेवा

जानकारी के मुताबिक यूपी के हाथरस जिले के मिर्जा नगला गांव से दवाई लेने के बाद ट्रेन से सोमना रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी। तभी स्टेशन पर रेलवे ट्रैक पार करते हुए महिला अचानक रेलवे ट्रैक पर सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आ गई। जिससे महिला के शरीर के चिथड़े उड़ गए। ट्रेन से कटकर महिला की मौत होने की सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक महिला की शिनाख्त कराने की कोशिश की गई, लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। जिसके चलते जीआरपी पुलिस महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मृतक महिला के कपड़ों को शिनाख्त के लिए अपने पास रख लिया था। इस दौरान जब महिला देर रात तक अपने घर वापस नहीं पहुंची। तो परिवार के लोग महिला को तलाश करते हुए देर रात जीआरपी पुलिस के पास खुर्जा थाने पहुंचे। जहां जीआरपी पुलिस के द्वारा मृतक महिला के कपड़ों को परिवार के लोगों को दिखाया गया। जिस पर परिजनों के द्वारा मृतक महिला की शिनाख्त 45 वर्षीय भूपेश के रूप में की गई। सूचना मिलते ही परिवार के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। जहां पुलिस ने डेडबॉडी का पोस्टमार्टम कराकर महिला का शव परिजनों को सौंप दिया।

खैर थाना क्षेत्र के गांव बिसारा की रहने वाली थी मृतका

अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के गांव बिसारा निवासी मुकेश पुत्र चंद्रपाल सिंह ने बताया कि उसके छोटे भाई की 45 वर्षीय पत्नी भूपेश अपने घर से यूपी के जनपद हाथरस के गांव मिर्जा नंगला दवाई लेने के लिए गई थी। वहीं से वापस लौटते वक्त ये हादसा हो गया और ट्रेन की चपेट में आकर महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिवार गहरे सदमे में है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story