×

Aligarh News: सोशल मीडिया पर फैशन बना अवैध हथियारों के साथ पोस्ट डालना! फिर एक युवक का फोटो वायरल

Aligarh News: हथियारों के शौकीन युवक का दोनों हाथों में हथियार लेकर दबंगई दिखाने के लिए खिंचाया गया फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फोटो अकराबाद थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 5 July 2023 10:40 AM GMT
Aligarh News: सोशल मीडिया पर फैशन बना अवैध हथियारों के साथ पोस्ट डालना! फिर एक युवक का फोटो वायरल
X
सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों के साथ युवक का फोटो वायरल: Photo- Newstrack

Aligarh News: हथियारों के शौकीन युवक का दोनों हाथों में हथियार लेकर दबंगई दिखाने के लिए खिंचाया गया फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फोटो अकराबाद थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

युवक को तलाश रही पुलिस

ये पूरा मामला थाना अकराबाद क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां फोटो में एक युवक हथियारों के साथ दिखाई दे रहा है। स्थानीय लोग दबी जुबान में इस युवक के इसी इलाके का होने का बात कह रहे हैं। हालांकि, पुलिस इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं कर रही। लेकिन, वायरल फोटो के आधार पर पुलिस ने युवक की तलाश करनी शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर हथियारों शौक पड़ेगा महंगा

आजकल अवैध हथियारों के साथ फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना नौजवान युवकों में एक शौक सा बन गया है। अलीगढ़ जिले की बात करें तो यहां ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं। एसएसपी के द्वारा अवैध हथियार को लेकर ‘ऑपरेशन निहत्था’ नाम से एक अभियान भी चलाया हुआ। लेकिन एसएसपी के इस अभियान को लोग ठेंगा दिखाने की तरह इस तरह फोटो-वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

हालांकि, पुलिस भी ऐसे मामले सामने आने पर तत्परता से कार्रवाई में जुट जाती है। कई बार ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा चुकी है। इस बार वायरल हो रही फोटो में देखा जा रहा है कि युवक गले में कारतूस की माला और रिवाल्वर टांगे हुए है। दोनों हाथों में बंदूक पकड़े हुए है।

हालांकि, स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक थाना अकराबाद क्षेत्र का ही निवासी है। लेकिन आधिकारिक तौर पर युवक की अभी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जल्द ही इस मामले की सच्चाई सामने आने की उम्मीद जताई जा रही है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story