×

Aligarh News: बंद मकानों पर रहती थीं ये शातिर निगाहें, मौका मिला और सामान पार, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

Aligarh News: बंद मकान से लाखों की ज्वैलरी और नगदी चोरी करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 9 July 2023 11:40 AM GMT (Updated on: 9 July 2023 11:45 AM GMT)
Aligarh News: बंद मकानों पर रहती थीं ये शातिर निगाहें, मौका मिला और सामान पार, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा
X
बंद मकान से लाखों की ज्वैलरी और नगदी चोरी, चार गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Aligarh News: बंद मकान से लाखों की ज्वैलरी और नगदी चोरी करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपितों ने पहले भी कई जगह चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

छह लाख की ज्वैलरी बरामद

पकड़े गए आरोपितों के नाम आशु, सद्दाम, सलमान, नसीरुद्दीन है। जिनको थाना रोरावर पुलिस ने इलाके में ही पप्पू प्रधान के ट्यूबवेल के आगे बाग से गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने छह लाख कीमत के आभूषण बरामद किए हैं। जो इन्होंने अलग-अलग घरों से चोरी के दौरान बरामद किए थे।

सीसीटीवी से मिले सुराग

एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि रोरावर के बताशे वाली गली में बीती 5 जुलाई को बंद मकान से चोरी की घटना हुई थी। जिसमें पीड़ित ने आभूषण और नगदी चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया था। इस संबंध में चोरी की घटना का अनावरण करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था। चोरी को अंजाम देने वालों के बारे में सीसीटीवी फुटेज से अहम सुराग मिला था। जिस पर पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए रोरावर स्थित बाग से चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। जो रोरावर थाना क्षेत्र के ही निवासी है।

पुलिस पूछताछ में चारों आरोपितों ने बताया कि इससे पहले भी चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं। वो बंद पड़े मकानों को निशाना बनाते थे। मौका मिलते ही वहां चोरी करके फरार हो जाते थे। एसपी सिटी के मुताबिक आरोपितों के पास बरामद माल और साक्ष्यों के आधार पर उन्हें जेल भेजने की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

अलीगढ़ में फिर असलहे के साथ युवक का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Aligarh News: जनपद में अवैध हथियारों, तमंचों के साथ फोटो खिंचाकर सोशल मीडिया पर डालना युवकों के लिए शौक जैसा बन गया है। इसपर लगाम लगाना पुलिस के लिए भी बड़ी चुनौती बन गया है। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है। इस बार एक युवक का तमंचे के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये युवक अलीगढ़ खैर कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर गांव का बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story