Aligarh News: इधर बच्ची को गोद में लेकर बैठी थी दादी, उधर बहू ने साड़ी से बने फांसी के फंदे पर लटककर की खुदकुशी

Aligarh News: मासूम को दादी की गोद में डाल कमरे में गई बहू ने फांसी के फंदे पर लटक कर की खुदकुशी, सास बहू में हुई थी मामूली कहासुनी।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 7 July 2023 3:42 PM GMT
Aligarh News: इधर बच्ची को गोद में लेकर बैठी थी दादी, उधर बहू ने साड़ी से बने फांसी के फंदे पर लटककर की खुदकुशी
X
Daughter in law hanged after quarreling with mother in law in Aligarh

Aligarh News: खैर थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा सत्तू में शुक्रवार की सुबह सास बहू के बीच किसी बात को लेकर हुई मामूली कहासुनी के चलते बहू अपनी बच्ची को सास की गोदी में डालकर कमरे के अंदर चली गई और साड़ी को फंदा बनाकर फांसी लगा ली। इस दौरान बच्ची को गोद में लेकर बैठी दादी ने कमरे के अंदर पहुंचकर देखा तो उसकी बहू की लाश फांसी के फंदे पर लटक रही थी।

बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के गांव खेड़ा सत्तू निवासी नवविवाहिता चांदनी अपने सास के साथ घर पर अकेली थी। इस दौरान चांदनी का पति आकाश घर से बाहर गया हुआ था। तभी बहू और सास के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी कहासुनी के चलते बहू चांदनी अपनी बच्ची को सास की गोदी में डालकर कमरे के अंदर चली गई और कमरे के अंदर जाकर पंखे पर साड़ी से फांसी का फंदा बनाते हुए फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस दौरान जब बहू काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आई तो गोदी में बच्ची को लेकर बैठी सास ने कमरे के अंदर जाकर देखा तो उसकी बहू की लाश साड़ी से बने फांसी के फंदे पर लटक रही थी। कमरे के अंदर के नजारे को देख सास के होश उड़ गए और उसकी चीख निकल गई।

शोर की आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। इसकी सूचना उसके द्वारा अपने बेटे आकाश को दी। सूचना मिलते ही मृतक पत्नी का पति आकाश मौके पर पहुंच गया और फांसी के फंदे पर लटक रही पत्नी की लाश को लोगों की मदद से साड़ी से बने फांसी के फंदे से निकालकर आनन-फानन में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। इसकी खबर मिलते ही परिवार में मातम पसर गया। इसकी सूचना ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ससुराल पक्ष के लोगों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल करते हुए। कार्रवाई में जुटी है।

वहीं चांदनी के पति आकाश का कहना है कि उसकी पत्नी और मां घर पर अकेले थे। इस दौरान उसकी पत्नी अपनी बच्ची को दादी की गोद में डालकर कमरे के अंदर चली गई। इस दौरान उसकी मां ने सोचा की उसकी बहू बच्ची को उसकी गोद में डालकर कपड़े धोने गई है। काफी देर तक कपड़े धोने के बाद जब बहु चांदनी कमरे से बाहर नहीं आई तो बच्ची को गोद में लेकर बैठी दादी बहू को देखने के लिए कमरे के अंदर गई तो बहू की लाश साड़ी से बने फांसी के फंदे पर लटक रही थी।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story