×

Ayodhya News: गुजरात हाई कोर्ट द्वारा राहुल गांधी की अपील खारिज किए जाने पर कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Ayodhya News: कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार सच सुनना पसंद नहीं करती है। जिस प्रकार एक हल्के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को परेशान करने का प्रयास किया जा रहा है वह निंदनीय है।

NathBux Singh
Published on: 7 July 2023 3:09 PM GMT (Updated on: 7 July 2023 3:37 PM GMT)
Ayodhya News: गुजरात हाई कोर्ट द्वारा राहुल गांधी की अपील खारिज किए जाने पर कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
X
Activists protest after Delhi High Court dismisses Rahul Gandhi appeal

Ayodhya News: गुजरात हाई कोर्ट द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अपील को रद्द करने के विरोध में कांग्रेस नेताओं ने पार्टी कार्यालय कमला नेहरू भवन पर प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार सच सुनना पसंद नहीं करती है। जिस प्रकार एक हल्के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को परेशान करने का प्रयास किया जा रहा है वह निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन गई है। ईडी और सीबीआई की जांच से डरकर जो लोग सत्तारूढ़ दल की सदस्यता लेते हैं, उनकी सभी जांचे बंद कर केंद्र की सरकार उन्हें क्लीनचिट दे देती है। पूरे देश में चल रहा यह कृत्य स्वस्थ लोकतांत्रिक परंपरा के विरुद्ध है। जिला प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से केंद्र की सरकार बौखला गई है। राहुल गांधी को परेशान करने के लिए और उन्हें सरकार के कुकृत्य को उजागर करने से रोकने का प्रयास केंद्र की सरकार कर रही है। पर पूरे देश का कांग्रेसी राहुल गांधी के नारे डरो मत का अनुसरण करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्र में बैठी जनविरोधी और तानाशाह सरकार से डरने वाले नहीं हैं।

महानगर अध्यक्ष वेद सिंह ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए कहा कि गुजरात हाई कोर्ट का निर्णय राजनीति से प्रेरित लगता है। इस अवसर पर प्रमुख रूप से शैलेंद्र मंणि पांडे, उमेश उपाध्याय, महिला जिला अध्यक्ष रेनू राय, प्रमिला राजपूत, अशोक राय, आशीष यादव, सविता यादव, प्रेम कुमार पांडे, अशफाक उल्ला, सरजू प्रसाद वर्मा, आशुतोष सिंह, सतीश यादव, रोहित यादव, इंद्रभान यादव आदि उपस्थित रहे।

NathBux Singh

NathBux Singh

Next Story