TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Aligarh News: अलीगढ़ में बड़ा हादसा, तेज रफ़्तार कार ने खोया नियंत्रण, खड़ी हौंडा गाड़ी से टकराई

Aligarh News: स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में शराब के नशे में 4 लोग सवार थे। वह गाड़ी पलटने के बाद गाड़ी में से निकलकर भाग निकले।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 8 Aug 2023 7:18 AM GMT
Aligarh News: अलीगढ़ में बड़ा हादसा, तेज रफ़्तार कार ने खोया नियंत्रण, खड़ी हौंडा गाड़ी से टकराई
X
Aligarh News (photo: social media )

Aligarh News: टप्पल थाना क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल रोड पर स्यारोल मोड भंडारी फार्म हाउस के पास तेज गति से टप्पल की तरफ से आ रही स्विफ्ट डिजायर गाड़ी अनियंत्रित होकर दीवार से टकराती हुई खड़ी हौंडा गाड़ी के ऊपर जा गिरी। लेकिन बड़ा हादसा होने से टला। हालांकि स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में शराब के नशे में 4 लोग सवार थे। वह गाड़ी पलटने के बाद गाड़ी में से निकलकर भाग निकले। जिसकी सूचना अलीगढ़ की थाना टप्पल पुलिस को दी।

अलीगढ़ की थाना टप्पल पुलिस मौके पर पहुंचे तथा गाड़ी का पता लगाने में जुटी। बताया गया कि गाड़ी अलीगढ़ के टप्पल क्षेत्र के जैदपुरा मैं किसी व्यक्ति की बताई जा रही है। जबकि स्विफ्ट दजीरे गाड़ी से शराब की बोतल भी पुलिस को मिली है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि चारों लोग शराब के नशे में थे, जिसके कारण ही हादसा हुआ।

दीवार से टकराते हुए खड़ी कार से जा टकराई स्विफ्ट डिजायर

दरअसल पूरा मामला अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के हमीदपुर तिराहे नजदीक अलीगढ़ पलवल रोड पर तेज गति कार अनियंत्रित होकर दीवार से टकराते हुए खड़ी कार से जा टकराई। तथा गाड़ी पलट गई। हादसे में कार में बैठे चार युवक के हल्की-फुल्की चोटें आई। तो वही प्रत्यक्षदर्शी सौरभ ने बताया। की हालत पुर सराय के पास धर्म कांटा के निकट आज टप्पल की तरफ से आ रही तेज गति स्विफ्ट डिजायर गाड़ी जिसकी रफ्तार लगभग 150 किलोमीटर से भी ऊपर थी। जिसका नियंत्रण गाड़ी चालक खो बैठा था। इस कारण स्विफ्ट डिजायर गाड़ी अनियंत्रित होकर दीवार से टकराते हुए खड़ी इमेज हौंडा कार के ऊपर जा गिरी ।

हादसे के बाद घायल हुए चारों युवक मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि स्विफ्ट कार में सवार चार युवक शराब के नशे में धुत थे। तथा कार से शराब की बोतलें बरामद हुई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कारो को रोड से हटाकर मार्ग को सुचारु कराया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कारों को कब्जे में ले लिया।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story