×

Aligarh News: कार के नीचे आया तीन साल का मासूम, दर्दनाक मौत, वाहन चालक गिरफ्तार

Aligarh News: बच्चे को रौंदते हुए कार अनियंत्रित होकर मकान की दीवार में जा घुसी। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 7 Jun 2023 12:06 PM GMT
Aligarh News: कार के नीचे आया तीन साल का मासूम, दर्दनाक मौत, वाहन चालक गिरफ्तार
X
Aligarh News (photo: social media )

Aligarh News: लोधा थाना क्षेत्र के गांव राइट में एक अनियंत्रित वैगनआर कार का कहर देखने को मिला है। जब बीती देर रात एक तीन वर्षीय मासूम बच्चा अपने घर के बाहर गली में था। तभी पड़ोसी के घर आए एक रिश्तेदार ने मासूम बच्चे को तेज रफ्तार वैगनआर कार के पहियों तले रौंद दिया। बच्चे को रौंदते हुए कार अनियंत्रित होकर मकान की दीवार में जा घुसी। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने कार चालक को दबोचा

ये हादसा होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कार चालक को मौके से दबोच लिया। आनन-फानन में परिवार के लोग बच्चे को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार चालक समेत कार को थाने ले गई। बच्चे के मौत की से परिवार में चीख-पुकार और कोहराम मच गया। दर्दनाक हादसे में मौत के शिकार हुए मासूम बच्चे के परिजन रो-रोकर बेहाल थे, उनका कहना था कि इस मासूम ने तो अभी ठीक से दुनिया भी नहीं देखी थी, लेकिन ये एक कार चालक की लापरवाही का शिकार बन गया। पास-पड़ोस में रहने वाले लोग भी इस मासूम की मौत के गम में बिलखते दिखे। लोग कह रहे थे कि वो मोहल्ले के लोगों की गोदी में खेला करता था, लेकिन कभी ऐसा सोचा भी नहीं ये मासूम इस बेरहम दुनिया में चंद दिनों का मेहमान है।

मृतक बच्चे के पिता आरिफ का कहना है कि उसके घर के सामने पड़ोसी के घर वैगनआर कार से रिश्तेदार आया हुआ था। उसी की लापरवाही से ये हादसा हो गया। मासूम बच्चे की जान जाने से उनकी दुनिया ही उजड़ गई है। पुलिस को इस लापरवाह वाहन चालक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। उधर, स्थानीय पुलिस का कहना है कि बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है। पूरे मामले में तहरीर के आधार पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story