×

Aligarh News: विश्व हिंदू परिषद ने युवतियों को दिखाई द केरल स्टोरी

Aligarh News: फिल्म देखने के युवतियों ने कहा कि जिस तरह से फिल्म में भोली भाली मासूम लड़कियों का ब्रेनवॉश करके उनका दुरुपयोग विधर्मियों द्वारा आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए किया जाना प्रदर्शित किया गया है, वह भयावह एवं आत्मा को भी झकझोर देने वाला है।

Laxman Singh Raghav
Published on: 22 May 2023 6:23 PM GMT
Aligarh News: विश्व हिंदू परिषद ने युवतियों को दिखाई द केरल स्टोरी
X
Vishwa Hindu Parishad showed The Kerala Story to the girls in Aligarh

Aligarh News: जिस तरह ‘‘द केरल स्टोरी‘‘ फिल्म में भारतीय संस्कृति को बचाने के लिए जो चित्रण किया गया है। उसी चित्रण से परिचित कराने के उद्देश्य से विश्व हिंदू परिषद के बैनर तले महिलाओं एवं युवतियों को निशुल्क द केरल स्टोरी फिल्म दिखाई गई। फिल्म देखने के लिए महिलाओं एवं युवतियों में खासतौर से उत्साह दिखाई दे रहा था।

दरअसल पूरा मामला अलीगढ़ जिले का है। जहां विश्व हिंदू परिषद, हरिगढ़ के बैनर तले महिलाओं एवं युवतियों को निःशुल्क ‘‘द केरल स्टोरी‘‘ फिल्म दिखाई गयी। मूवी देखने के लिए महिलाओं एवं युवतियों में खासतौर से उत्सुकता एवं उत्साह दिखाई दे रहा था। द केरल स्टोरी फिल्म देखने के बाद विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों एवं मूवी देखने वाली युवतियों ने अपने अनुभव साझा किए। युवतियों ने कहा कि जिस तरह से फिल्म में भोली भाली मासूम लड़कियों का ब्रेनवॉश करके उनका दुरुपयोग विधर्मियों द्वारा आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए किया जाना प्रदर्शित किया गया है, वह भयावह एवं आत्मा को भी झकझोर देने वाला है। उनको धोखा देकर जिस तरह से उनकी जिंदगी को नर्क बनाया जाना दिखाया गया है वह अत्यंत डरावना है।

विहिप के पदाधिकारियों ने बताया कि भारतीय संस्कृति की जानकारी समस्त युवा पीढ़ी को होनी चाहिए। जिससे वह गलत रास्ते पर ना भटक सकें और भारतीय संस्कृति के चित्रण को दर्शाती हुई ऐसे ही आगामी फिल्म भारत में रिलीज होगी। तो हम विश्व हिंदू परिषद के बैनर तले निशुल्क मूवी दिखाने का कार्यक्रम आगे भी करते रहेंगे। इस मौके पर जिला मंत्री मुकेश राजपूत, अध्यक्ष आर के जिंदल, कार्याध्यक्ष दिनेश शास्त्री, भारत गोस्वामी (बजरंगदल संयोजक), प्रतीक रघुवंशी( प्रचार प्रमुख), रवि वर्मा (उपाध्यक्ष) रमाकान्त सिंह (गौसेवा प्रमुख), राहुल सारस्वत, सचिन पंडित(प्रखंड संयोजक), देव सोनी, गौरव माहेश्वरी, लोकेश ठाकुर इत्यादि मौजूद रहेे।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story