×

Aligarh News: ट्रक की छत पर सो रहा था युवक फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि उसे देख ग्रामीणों के उड़ गए होश

Aligarh News: ट्रक पर लदे गेहूं के बोरों पर सो रहे युवको को नींद की झपकी आई और वह अचानक नीचे गिर गया और मौत हो गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 24 Jun 2023 10:19 AM GMT
Aligarh News: ट्रक की छत पर सो रहा था युवक फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि उसे देख ग्रामीणों के उड़ गए होश
X
ट्रक की छत पर सो रहे युवक की नीचे गिरकर मौत: Photo- Newstrack

Aligarh News: लोधा थाना इलाके के एक गांव में ग्रामीणों के बीच उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ मच गई जब एक अनजान युवक की लाश सुबह होते ही ग्रामीणों ने ट्रक के पास जमीन पर पड़ी हुई देखी। बताया जा रहा है कि एक ट्रक चालक गेहूं से भरा ट्रक मैदा मील पर देर रात लेकर पहुंचा था। जिसके बाद युवक खाना खाकर गेहूं से भरे ट्रक की छत पर जाकर सो गया और नींद की झपकी आने के चलते युवक ट्रक की छत से जमीन पर नीचे गिर पड़ा और नींद की झपकी के चलते उसकी नीचे गिर कर मौत हो गई।

सुबह ग्रामीणों ने जब ट्रक के पास युवक की लाश को पड़े देखा तो उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। पुलिस घटना को लेकर मामले की जानकारी करते हुए तफ्तीश में जुटी हुई है।

ट्रक की छत से नीचे गिरकर युवक की मौत

बताते चलें कि पूरी घटना अलीगढ़ जिले के थाना लोधा इलाके की है। जहां मैदा मिल के पास ट्रक की छत पर सो रहा एक युवक नींद के झोंके के बाद ट्रक की छत से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर शव को शनिवार की सुबह पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भेज दिया।

वहीं इस पूरे मामले पर स्थानीय महिला कमलेश का कहना है कि शुक्रवार की देर रात युवक ट्रक में गेहूं भरकर मैदा मिल के पास ट्रक बुलाया था और रात होने के कारण खाना पानी करके युवक ट्रक की छत पर सो गया। जिसके उपरांत करीब 1ः00 बजे उसको नींद आ गई और नींद के झोंके में वह ट्रक की छत से नीचे जमीन पर गिर गया।

सुबह जब गांव वालों ने देखा तो युवक ट्रक के पास मृत पड़ा था। जिसको देख क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और तत्काल इसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा इलाका पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भेज दिया।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story