×

Aligarh News: मां की नींद से खुली आंखे तो सामने बेटे की फांसी के फंदे पर झूल रही थी लाश

Aligarh News: स्मैक पीकर लौटे युवक ने फांसी के फंदे पर लटककर की खुदकुशी, स्मैक पीने को लेकर परिवारीजनों से हुई थी कहासुनी।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 25 Jun 2023 4:44 PM GMT
Aligarh News: मां की नींद से खुली आंखे तो सामने बेटे की फांसी के फंदे पर झूल रही थी लाश
X
Youth committed suicide by hanging in Aligarh

Aligarh News: रोरावर थाना क्षेत्र के शाहजमाल इलाके में दोस्तों के साथ स्मैक का नशा करके देर रात में अपने घर पहुंचे एक 16 वर्षीय नशेबाज युवक को उसके परिवार के लोगों द्वारा समझाना उस वक्त भारी पड़ गया जब नशेड़ी युवक ने नशे की हालत में घर के अंदर फांसी का फंदा बनाते हुए फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि देर रात में जब उसकी अम्मी की नींद से अचानक आंखें खुली तो स्मैक का नशा करके घर लौटे 16 वर्षीय बेटे की लाश घर के अंदर फांसी के फंदे पर झूल रही थी। नशेड़ी बेटे की घर के अंदर फांसी के फंदे पर लाश लटकी हुई देख मां की चीख निकल गई और परिवार के लोग गहरी नींद से जागकर घटनास्थल पर पहुंच गए और परिवार के लोगों में चीख पुकार मच गई। लोगों के शोर शराबे और रोने की आवाजें सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी गहरी नींद से जागकर मौके पर पहुंच गए। परजिनों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

बताते चलें कि अलीगढ़ के थाना रोरावर क्षेत्र के शाह जमाल निवासी बाबू ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि उसका 16 वर्षीय भतीजा पिछले काफी समय से अपने दोस्तों के साथ स्मैक का नशा करता हुआ आ रहा था। जिसके चलते परिवार के लोगों ने कई बार उसको बुरी संगत छोड़ने के साथ ही स्मैक का नशा करने से मना किया था। इसी कड़ी में उसका 16 वर्षीय भतीजा वाहिद अपने दोस्तों के साथ स्मैक का नशा करने के बाद देर रात में घर पहुंचा था। वाहिद को उसके परिवार के लोगों ने समझाया। समझाने की यही बात उसके भतीजे को नागवार गुजर गई। जिसके बाद उसने देर रात परिवार के लोगों की आंखों से ओझल होते हुए घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटककर झूलते हुए खुदकुशी कर ली। जब उसकी अम्मी की देर रात आंखें खुली तो उसके बेटे की लाश घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटक रही थी। बेटे की लाश फांसी के फंदे पर लटके देख मां की चीख निकल गई और शोर की आवाज सुनकर गहरी नींद में सो रहे परिवार के लोग चारपाई छोड़ मौके पर पहुंच गए।

देर रात लोगों की शोर की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी नींद से जागकर घटनास्थल पर पहुंच गए। लोगों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से फांसी के फंदे पर लटक रहे युवक की लाश को जमीन पर उतारा गया। जिसके बाद पुलिस ने पंचायत नामा भरकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटनास्थल पर मौजूद पुलिस मृतक युवक के परिजनों से फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के कारणों का पता लगाने के साथ ही जांच में जुटी हुई है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story