×

भावुक हुए अमन मणि: माँ के साथ शेयर की ये तस्वीर, जेल में हैं माता-पिता

7 दिसम्बर को नौतनवा से निर्दल विधायक अमन मणि त्रिपाठी की मॉ मधुमणि त्रिपाठी का जन्मदिन है। मॉ जन्मदिन को लेकर अमन ने फेसबुक पर लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो मॉ.., भगवान आपका भला करें।

Newstrack
Published on: 7 Dec 2020 2:05 PM GMT
भावुक हुए अमन मणि: माँ के साथ शेयर की ये तस्वीर, जेल में हैं माता-पिता
X
हत्या के जुर्म में उम्रकैद काट रही मां की जन्मदिन पर अमन मणि ने शेयर की तस्वीर,

गोरखपुर: कवयित्री मधुमिता शुक्ला हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व मंत्री अमर मणि त्रिपाठी और उनकी पत्नी मधुमणि को लेकर विधायक बेटे अमन मणि त्रिपाठी का सोमवार को किया गया फेसबुक पोस्ट सुर्खियों में है। 7 दिसम्बर को नौतनवा से निर्दल विधायक अमन मणि त्रिपाठी की मॉ मधुमणि त्रिपाठी का जन्मदिन है। मॉ जन्मदिन को लेकर अमन ने फेसबुक पर लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो मॉ.., भगवान आपका भला करें।

ये भी पढ़ें: अयोध्या में एंटी ड्रोन: ऐसी होगी राम लला की सुरक्षा व्यवस्था, निषेधज्ञा जारी

विधायक ने मॉ मधुमणि के साथ बचपन की फोटो शेयर की है। इसके पहले विधायक अमनमणि ने छह साल पहले की पोस्ट को शेयर किया। जिसमें मॉ की याद में भावुक संदेश था। अमन ने लिखा था कि ‘लबो पर उसके कभी बददुआ नहीं होती, बस एक मां है जो कभी खफा नहीं होती। इस तरह मेरे गुनाहों को वो धो देती है, मां बहुत गुस्से में हो तो रो देती है। मैने रोते हुए पोछे थे किसी दिन आंसू, मुद्दतों मां ने नहीं धोया दुपट्टा अपना।

अभी जिंदा है मां मेरी मुझे कुछ भी नहीं होगा, मैं घर से निकलता हूं तो दुआ भी साथ चलती है। जबभी कश्ती मेरी सैलाब में आ जाती है। मां दुआ करती हुई ख्वाब में आ जाती है। ऐ अंधेरे देख ले मुंह तेरा काला हुआ, मां ने आंखें खोल दी घर में उजाला हो गया। मेरी ख्वाहिश है कि मैं फिर से फरिश्ता हो जाऊ, मन से इस तरह लिपटूं कि बच्चा हो जाऊं।

ये भी पढ़ें: मिर्जापुर में सपा ने सम्भाली कमान, गिरफ्तार हुए सैकड़ों कार्यकर्ता एक साथ

मधुमिता शुक्ला की हत्या में जेल काट रहे अमरमणि और मधुमणि

यूपी सरकार में मंत्री रहे अमरमणि त्रिपाठी का नाम 2003 में हुए मधुमिता हत्याकांड में सामने आया था। जिसमें अमरमणि त्रिपाठी के साथ उनकी पत्नी मधुमणि पर हत्या की साजिश का आरोप लगा। हत्याकांड में पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी और उनकी पत्नी मधुमणि त्रिपाठी को उत्तराखंड के हरिद्वार कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

गोरखपुर से पूर्णिमा श्रीवास्तव

Newstrack

Newstrack

Next Story