मुश्किलों में फंसी तांडव: निर्देशक से होगी पूछताछ, मुंबई रवाना हुई यूपी पुलिस

लखनऊ के हजरतगंज थाने के चार पुलिसकर्मी मुंबई के लिए रवाना हुए हैं। यह पुलिस की टीम वेब सीरीज के निर्माताओं और कलाकारों से पूछताछ करेगी। आपको बता दें कि तांडव वेब सीरीज में हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप हैं।

Published by Dharmendra kumar Published: January 18, 2021 | 3:29 pm
Tandav

मुश्किलों में फंसी तांडव: निर्देशक से होगी पूछताछ, मुंबई रवाना हुई यूपी पुलिस (फोटो: सोशल मीडिया)

लखनऊ: अमेजन प्राइम के वेब सीरीज तांडव के निर्देशक और टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम मुंबई के लिए रवाना हुई है। पुलिस वेब सीरीज तांडव के निर्देशक से पूछताछ करेगी। इसके पहले राजधानी लखनऊ के हजरतंगत में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और अली जीशान स्टारर वेब सीरिज ‘तांडव’ के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

लखनऊ के हजरतगंज थाने के चार पुलिसकर्मी मुंबई के लिए रवाना हुए हैं। यह पुलिस की टीम वेब सीरीज के निर्माताओं और कलाकारों से पूछताछ करेगी। आपको बता दें कि तांडव वेब सीरीज में हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप हैं।

हजरतगंज में एफआईआर दर्ज

लखनऊ के थाना हजरतगंज में एक पुलिस इंस्पेक्टर की तरफ से अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित, वेब सीरीज तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास, प्रोड्यूसर हिमांशू कृष्ण मेहर और राइटर गौरव सोलंकी के खिलाफ धारा 153A, 295, 505 (1)(b), 505(2), 469, 66, 66f, 67 के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Tandav

ये भी पढ़ें…यूपी की लेडी डॉनः नेपाल तक फैलाया आतंक, पुलिस ने खोली हिस्ट्रीशीट

इल एफआईआर में एक विशेष समुदाय के खिलाफ भावनाएं भड़काने और देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ अशोभनीय चित्रण करने का आरोप लगाया गया है। एफआईआर में यह भी बात कही गई है कि इस वेब सीरीज का इंटरनेट पर व्यापक प्रचार प्रसार किया जा रहा है। इसकी वजह से समाज की भावनाएं आहत हो रही हैं, जिसके कारण यह मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें…UP MLC Election 2021: BJP के उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन, देखें लिस्ट

यह है विवाद की वजह

‘तांडव’ में सबसे ज्यादा जीशान आयूब का एक वीडियो शेयर हो रहा है। इसमें वह भगवान शिव बन कुछ एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। आरोप है कि अली अब्बाज जफर की ये सीरीज गलत प्रोपेगेंडा फैला रही है। यह सिर्फ टुकड़े-टुकड़े गैंग की पैरवी कर रही है और जीशान आयूब को भगवान शिव बना गालियां दिलवा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App