ताबड़तोड़ हुई फायरिंग: दिन दहाड़े पूर्व प्रधान की हत्या, बदमाशों को भी मिली मौत

भीड़ से घिरे बदमाश भागने में सफल नही हो सके। ग्रामीणों की पिटाई से एक बदमाश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

Aradhya Tripathi
Published on: 26 Jun 2020 12:22 PM GMT
ताबड़तोड़ हुई फायरिंग: दिन दहाड़े पूर्व प्रधान की हत्या, बदमाशों को भी मिली मौत
X

अम्बेडकर नगर: इब्राहिमपुर थानान्तर्गत उतरेथू बाजार में शुक्रवार को दिन दहाड़े ग्राम पंचायत चिनगी के पूर्व प्रधान धर्मेन्द्र वर्मा को मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गोली मार कर भाग रहे बदमाशों को बाजार वासियों ने ग्रामीणों के सहयोग से घे लिया तथा बुरी तरह से पीटा। ग्रामीणों की पिटाई से एक बदमाश की मौके पर ही मौत हो गई।

गोली लगने से पूर्व ग्राम प्रधान की मौत

भीड़ ने बदमाशों को घेरकर उनकी इस कदर पिटाई की कि एक बदमाश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गम्भीर रूप से घायल एक बदमाश व घायल पूर्व ग्राम प्रधान को जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल में घायल पूर्व ग्राम प्रधान धर्मेन्द्र वर्मा को मृत घोषित कर दिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र तथा क्षेत्राधिकारी टाण्डा अमर बहादुर ने भी मौके पर पंहुच कर हालात का जायजा लिया। जानकारी के अनुसार पूर्व ब्लाक प्रमुख टाण्डा जियालाल वर्मा का पुत्र धर्मेन्द्र वर्मा उतरेथू बाजार में रामभवन वर्मा की दुकान पर बैठा हुआ था।

ये भी पढ़ें- मजदूर ने की मोदी से बात, पीएम ने पूछा योजनाओं का लाभ मिला या नहीं

शुक्रवार को दोपहर बाद एक मोटर साइकिल पर पंहुचे तीन बदमाशों ने उतरते ही धर्मेन्द्र को गोली मार दी। गोली लगते ही धर्मेन्द्र नीचे गिर पड़े। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष संजय सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पंहुचे तथा स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया। घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों व बाजार वासियों ने घेर लिया तथा उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

भीड़ की पिटाई से दो बदमाशों की मौत, 1 अस्पताल में भर्ती

भारी भीड़ से घिरे बदमाश भागने में सफल नही हो सके। ग्रामीणों की पिटाई से एक बदमाश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। गम्भीर रूप से घायल एक बदमाश का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें- चीन का बड़ा खुलासा: सीमा पर सेना को कर रहा तैनात, सामने आई इसकी काली सच्चाई

घटना स्थल पर मृत बदमाश की पहचान अहिरौली थाना क्षेत्र के खेंवार गांव निवासी रितेश सिंह उर्फ डीएम पुत्र सुरेश सिंह के रूप में की गई है। यह शातिर अपराधी बताया जाता है। घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। बाजार में जबरदस्त तनाव भी है।

रिपोर्ट- मनीष मिश्रा

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story