लॉकडाउन में नहीं रहे कोई भूखा, आरएसएस ने उठाया ये बड़ा कदम

वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिये देश में हुए लॉक डाउन से उत्प्पन हो रही भोजन की समस्या को देखते हुए अन्य संगठनो के साथ ही राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के स्वयं सेवक भी सड़क पर उतर गये हैं।

अम्बेडकर नगर:  वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिये देश में हुए लॉक डाउन से उत्प्पन हो रही भोजन की समस्या को देखते हुए अन्य संगठनो के साथ ही राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के स्वयं सेवक भी सड़क पर उतर गये हैं।

सोमवार की शाम राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवको द्वारा जिला मुख्यालय, तहसील तिराहा, बस स्टेशन, पटेल नगर तिराहा, जिला चिकित्सालय तथा काशीराम आवास जैसे प्रमुख स्थानों पर विभिन्न स्थानों से आ रहे लोगो को भोजन पैकेट वितरित किया गया तथा प्रशासन का सहयोग करते हुए लोगो को जागरूक करने का कार्य किया गया।

अम्बेडकरनगर: लॉक डाउन के दौरान भी बाहर निकल रहे लोग, गायब हैं पुलिस कर्मी

इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह जिला कार्यवाह सत्य प्रकाश जी, अंकित जी, जिलाप्रचारक आदित्य जी, सह जिला प्रचार प्रमुख राजेश जी तथा अन्य प्रमुख स्वयंसेवक उपस्थित रहे।

गौरतलब है कि जिले में विभिन्न संगठन व अन्य लोग इस संकट की घड़ी में लोगो में भोजन के पैकेट व खाद्यान्न वितरित कर रहे हैं। पुलिस कर्मी भी इस कार्य में पूरा सहयोग प्रदान कर रहे हैं। जिला पूर्ति विभाग भी जिला मुख्यालय पर तीन स्थानों पर भोजन वितरण करवा रहा है।

ये भी पढ़ें…लॉक डाउन पर जेल: इन राज्यों में घर से निकलने पर मिलेगी कड़ी सजा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App