×

पुलिस ने किया लाखों की चोरी का पर्दाफाश, नगदी व जेवरात बरामद

अकबरपुर पुलिस की इस सफलता पर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने उसे शाबाशी दी है। गौरतलब है कि चार फरवरी को दिन में करीब 11 बजे अमरनाथ वर्मा के घर में चोरी की घटना को अंजाम देकर लाखों रूपये के गहने व नगदी गायब कर दी गई थी।

SK Gautam
Published on: 6 Feb 2020 1:08 PM GMT
पुलिस ने किया लाखों की चोरी का पर्दाफाश, नगदी व जेवरात बरामद
X

अम्बेडकरनगर: जिला मुख्यालय के जुड़वा कस्बे शहजादपुर में नई सड़क पर स्थित आदर्श प्रिन्टिंग प्रेस के मालिक अमरनाथ वर्मा के घर में हुई लाखों की चोरी का 24 घंटे के अन्दर पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने नौकर को गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से चोरी के सामान व मोबाइल तथा 22 हजार 350 रूपये नगद बरामद किया गया है।

लाखों रूपये के गहने व नगदी हुए थे गायब

अकबरपुर पुलिस की इस सफलता पर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने उसे शाबाशी दी है। गौरतलब है कि चार फरवरी को दिन में करीब 11 बजे अमरनाथ वर्मा के घर में चोरी की घटना को अंजाम देकर लाखों रूपये के गहने व नगदी गायब कर दी गई थी। दोपहर बाद जब परिवार वापस घर पंहुचा तो घटना को देख दंग रह गया। पीड़ित अमरनाथ वर्मा ने अकबरपुर थाने में तहरीर दी। घटना को देखते हुए पुलिस ने पुराने नौकर पर शक किया तथा उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछ ताछ की।

ये भी देखें : मछली पकड़ने गए मछुआरे को मिला एलियन, उड़ गए होश, देखें तस्वीरें

सीसीटीवी फुटेज से मिला सुराग

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से भी घटना का पर्दाफाश करने में काफी सहयोग मिला। पुलिस ने जब पलियाफरीदपुर निवासी राकेश वर्मा से पूछ-ताछ की तो उसने घटना को स्वीकार कर लिया। राकेश लगभग सात साल तक अमरनाथ के प्रिन्टिंग प्रेस पर काम करता था जिसके चलते घर के अन्दर तक उसका आना जाना था।

ये भी देखें : कैसी दिखने लगी ये हिरोइन: एक हादसे में बदल गया पूरा जीवन

राकेश ने बताया कि पड़ोसी राजेन्द्र वर्मा की मकान के छत से कूद कर उसने अमरनाथ वर्मा के घर में प्रवेश किया था और आलमारी के लॉकर को तोड़कर नगदी व जेवरात चोरी कर लिया था। प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह ने बताया कि पुलिस ने उसके पास से चोरी किये गये लाखों के जेवरात, सैमसंग की मोबाइल व नगदी भी बरामद की है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story