×

Ambedkar Nagar News: दोहरे हत्याकांड से थर्राया शहर, बेटे ने अपने पिता और भाई को उतारा मौत के घाट, मां को मरा समझ छोड़ा

Ambedkar Nagar News: जिला मुख्यालय के जुड़वा शहर शहजादपुर में पारिवारिक विवाद में छोटे पुत्र ने ससुरालवालों के साथ मिलकर आभूषण व्यवसायी अपने पिता और बड़े भाई की निर्मम हत्या कर दी।

Anant kushwaha
Published on: 2 Aug 2023 12:29 PM GMT (Updated on: 2 Aug 2023 2:06 PM GMT)
Ambedkar Nagar News: दोहरे हत्याकांड से थर्राया शहर, बेटे ने अपने पिता और भाई को उतारा मौत के घाट, मां को मरा समझ छोड़ा
X

Ambedkar Nagar News: जिला मुख्यालय के जुड़वा शहर शहजादपुर में पारिवारिक विवाद में छोटे पुत्र ने ससुरालवालों के साथ मिलकर आभूषण व्यवसायी अपने पिता और बड़े भाई की निर्मम हत्या कर दी। जबकि मां को मृत समझ कर झोड़ दिया। मां को गम्भीर चोट लगने के कारण वह बेहोश हो गई थीं। दोहरे हत्याकांड से जिले में सनसनी फ़ैल गई। आईजी प्रवीण कुमार ने जिले के आलाधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर आवश्यक जानकारियां ली। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

गेट पर ताला लगाकर दिया गया वारदात को अंजाम

बुधवार की सुबह अकबरपुर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि स्वर्ण व्यवसाई कृष्णा के घर से किसी महिला के चिल्लाने की आवाज आ रही है और गेट पर ताला बन्द है। सूचना पर पहुंची पुलिस जब घर के निकट गई तो एक महिला गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ी थी। पुलिस गेट का ताला तोड़कर घर के अन्दर दाखिल हुई तो विभत्स दृश्य दिखा। एक महिला के शरीर पर चोट के निशान थे। खून निकल रहा था, जबकि 65 वर्षीय कृष्णा नन्द सोनी व इनके बड़े पुत्र आनंद का शव पड़ा हुआ था। घायल सुनीता को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। फॉरेंसिक टीम और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की।

मंदिर से लौटी महिला पर भी बेटे ने किया हमला

जिला चिकित्सालय में भर्ती सुनीता ने बताया कि वह सुबह मंदिर जल देने गई थी। जैसे ही घर पर आई घर पर पहले से मौजूद छोटा बेटा रवि, रवि का ससुर राधेश्याम, साला सोनू व दो सालियां ज्योति व शिवानी ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया। आनंद बच्चों को स्कूल छोड़ कर घर आया तो उसके ऊपर टूट पड़े। आनन्द व उसके पति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

आइजी ने दी ये जानकारी

आइजी प्रवीण कुमार ने कहा कि घटना में शामिल आरोपियों को कठोर सजा दिलवाई जाएगी। पुलिस अधीक्षक संजय राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा है, इनके पुत्र रवि दूसरे घर पर रहता है। पूरे मामले की गहनता से पड़ताल की जा रही है।

Anant kushwaha

Anant kushwaha

Next Story