×

Ambedkar Nagar News: विपक्ष पर जमकर बरसे परिवहन मंत्री, बोले-ये बेमेल गठबंधन है

Ambedkar Nagar News: अकबरपुर में एक सामूहिक विवाह कार्यक्रम में पहुंचे थे मंत्री दयाशंकर सिंह, सामूहिक विवाह कार्यक्रम में वर-वधू जोड़े को दिया आशीर्वाद।

Anant kushwaha
Published on: 25 Jun 2023 5:18 PM GMT
Ambedkar Nagar News: विपक्ष पर जमकर बरसे परिवहन मंत्री, बोले-ये बेमेल गठबंधन है
X
dayashankar singh targets opposition said This is a mismatch alliance

Ambedkar Nagar News: नारायण फाउन्डेशन के तत्वावधान में संरक्षक विवेक मौर्य के प्रयासों से गायत्री मंदिर में सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। नारायण फाउंडेशन ने इस सामूहिक विवाह कार्यक्रम में पूरे विधिविधान से 21 जरूरतमंद बेटियों की शादी कराई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह व विशिष्ट अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा के महामंत्री हर्षवर्धन ने नवदंपतियों को सफल व सुखद वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएँ दीं।

कार्यक्रम में हजारों की उपस्थित भीड़ को सम्बोधित करते हुए दयाशंकर सिंह ने कहा, “नारायण फाउन्डेशन अकबरपुर में समाज सेवा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य कर रहा है। विवेक मौर्य द्वारा यह सामूहिक विवाह कार्यक्रम का पहल सराहनीय है और जिस तरह से नारायण फाउन्डेशन के संरक्षक विवेक मौर्य द्वारा गरीब बेटियों की शादी का बीड़ा उठाया गया है वह काबिले तारीफ है। मैं सभी नवदंपतियों को उनके सुखद वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएँ देता हूँ व यह फाउंडेशन इसी तरह जनसेवा के अपने संकल्पों को चरितार्थ करता रहे यही कामना करता हूँ।”

युवा मोर्चा महामंत्री हर्षवर्धन सिंह ने कहा, “यह देखना सुखद है कि आज का युवा अपने लक्ष्यों को लेकर कितना निश्चित है। नारायण फाउंडेश के संरक्षक विवेक मौर्य द्वारा 21 गरीब बहन बेटियों के विवाह का यह कार्य अत्यंत सराहनीय है व युवाओं के लिए प्रेरक है। नारायण फाउंडेशन के संरक्षक विवेक मौर्य ने धन्यवाद ज्ञापन में मंत्री दयाशंकर सिंह, युवा मोर्चा महामंत्री हर्षवर्धन सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष मिथिलेश त्रिपाठी, शुभम अग्रहरि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सभी पदाधिकारियों, गायत्री परिवार के सभी सदस्यों व नारायण फाउंडेशन के सभी सदस्यों का कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए आभार प्रकट किया व नव-विवाहितों के सफल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएँ दीं।”

स्वतन्त्र प्रभार मंत्री दया शंकर सिंह ने कहा,,, बिना दूल्हे की निकलने वाली बारात की शादी कहीं होती है वैसे ही विपक्षी पार्टियों के गठबंधन का भी हाल होगा। ये बेमेल गठबंधन है जो अब तक नेता ही नहीं तय कर पाए हैं सिर्फ इस स्टेट से उस स्टेट घूम रहे हैं। एक बार किये तो थे गठबंधन जिसमें कांग्रेस, कम्युनिस्ट, सपा, बसपा शामिल थे। मोदी की लहर में उड़ गए। इस बार तो मोदी की सुनामी रहेगी जिसमे सभी बह जाएंगे। पिछली बार की सुनामी में सपा की एक दो सीटें बच गयी थीं। वो भी इस बार नहीं बचेंगी और बीजेपी इस बार सभी 80 सीटे जीतेंगी। मोदी जी ने जो काम किया है उससे देश ही नहीं विदेश में भी देश का नाम हो रहा है, सम्मान बढ़ रहा है।

Anant kushwaha

Anant kushwaha

Next Story