×

Ambedkarnagar News: संदिग्ध परिस्थितियों में कांवड़िए की मौत, कांवड़ियों ने अकबरपुर अयोध्या मार्ग को किया जाम

Ambedkarnagar News: कांवड़ियों की सुरक्षा के तमाम दावों के बावजूद उनसे जुड़े कोई न कोई मामले आते रहते हैं। सोमवार को एक कांवड़िए का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला।

Anant kushwaha
Published on: 21 Aug 2023 3:25 PM GMT
Ambedkarnagar News: संदिग्ध परिस्थितियों में कांवड़िए की मौत, कांवड़ियों ने अकबरपुर अयोध्या मार्ग को किया जाम
X
संदिग्ध परिस्थितियों में कांवड़िए की मौत: Photo-Newstrack

Ambedkarnagar News: कांवड़ियों की सुरक्षा के तमाम दावों के बावजूद उनसे जुड़े कोई न कोई मामले आते रहते हैं। सोमवार को एक कांवड़िए का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। जिसके बाद गुस्साए कांवड़ियों ने सड़क जाम कर दी।

खेत में पड़ा था कांवड़िए का शव

संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से नाराज कावड़ियों ने मिर्जापुर कोड़रा के पास अकबरपुर अयोध्या मार्ग को जामकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। कांवड़ियों के लगाए सड़क जाम की सूचना पर प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे एसडीएम व सीओ ने किसी तरह कांवड़ियों को समझाकर जाम खुलवाया।

सूचना के अनुसार अकबरपुर थाना इलाके के मिर्जापुर कोड़रा के पास रविवार देर शाम कांवड़ लेकर गए राकेश 35 पुत्र हरीलाल निवासी सिझौली का का खेत में शव मिला। शव मिलने की जानकारी जैसे ही अन्य कांवड़ियों को मिली, उनका गुस्सा फूट पड़ा। अकबरपुर अयोध्या मार्ग को घंटों तक जाम कर मामले की जांच की मांग की जाने लगी। कांवड़ियों के लगाए जाम की वजह से कई किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। राहगीरों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इसी यातायात जाम में कुछ एंबुलेंस भी फंसी नजर आईं। पुलिस ने किसी तरह जाम खुलवाया तो राहगीरों को थोड़ी राहत महसूस हुई।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक कांवड़िये राकेश निवासी सिझौली के भाई विनोद ने बताया कि उनका भाई दो दिन पहले कांवड़ लेकर गया था, कल शिवबाबा तक आया था और वह बिल्कुल ठीक था लेकिन किसी ने उसकी हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि हम लोगो की मांग है कि मामले की जांच कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाए। उधर, सीओ सुरेश मिश्रा ने बताया कि कल देर शाम कांवड़िये का फंदे से लटका शव मिला था। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है, मामले की जांच की जा रही है।

Anant kushwaha

Anant kushwaha

Next Story