×

Azamgarh News: केशव प्रसाद मौर्या ने बताया भाजपा की ‘ताकत का राज’, इतनी सीटें जीतने का किया दावा

Azamgarh News: सपा के शिवपाल के बयान पर केशव मौर्या ने कहा कि चाचा भतीजा एक हो गए, तब भी भाजपा ही सीट जीतती है।

Shravan Kumar
Published on: 4 Aug 2023 12:32 PM GMT (Updated on: 4 Aug 2023 1:47 PM GMT)
Azamgarh News: केशव प्रसाद मौर्या ने बताया भाजपा की ‘ताकत का राज’, इतनी सीटें जीतने का किया दावा
X
Keshav Prasad Maurya Told the 'Secret of Strength' of BJP , Azamgarh

Azamgarh News: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनपद के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री ने जिला पंचायत सभागार में जनपद के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ आवश्यक बैठक की।

‘कार्यकर्ता ही हमारी सेना के हनुमान’

श्री मौर्य ने भाजपा के वरिष्ठ तथा युवा कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए उनके विचारों को जाना तथा उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि भाजपा सरकार केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी के नेतृत्व में पूरी तत्परता से कार्य कर रही है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ही हमारी असली ताकत हैं। चुनाव में सरकार की हर छोटी बड़ी योजनाओं और उपलब्धियों को भाजपा के कार्यकर्ता निःस्वार्थ भाव से आम जन तक पहुंचाते हैं। हमारे कार्यकर्ता ही हमारी सेना के हनुमान हैं। जिनके सहयोग के बिना हमारे राष्ट्रवाद का धर्म युद्ध अधूरा है। आगामी लोकसभा में हमारे कार्यकर्ताओं की बदौलत एक बार फिर से हमारी राष्ट्रवाद की सरकार को मजबूती से स्थापित करेंगे।

जनसमस्याओं का जल्द होगा निस्तारण

उपमुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करते हुए कहा कि किसी भी अधिकारी या कर्मचारी को नियम विरुद्ध कार्य करने का अधिकार नहीं है। हमारी सरकार पारदर्शिता की सूचक है। कार्यकर्ताओं की मांग पर उपमुख्यमंत्री ने जनपद से संबंधित सड़क पानी बिजली इत्यादि समस्याओं का ज्ञापन लेते हुए अधिकारियों से वार्ता करके यथा शीघ्र निस्तारण का आश्वासन दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय ने किया।

खुद अपनी सीट हार गए थे सपा के चाचा-भतीजे!

जिले के दौरे पर आए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा कि 2024 के चुनाव में आजमगढ़ व लालगंज समेत सभी 80 लोकसभा की सीट बीजेपी जीतेगी। इसलिए वह रणनीति तय करने यहां आए हैं। भाजपा आत्मविश्वास से भरी पार्टी है। कहा कि चाचा भी चुनाव हार गए अब भतीजा भी हार गए। चाचा आजम खान और उनके भतीजे अपनी-अपनी सीट हार गए। आजमगढ़ आए शिवपाल के बयान कि ‘इण्डिया’ यूपी में 80 सीट जीतेगी, पर तंज कसते हुए 2014 से चाचा-भतीजा एक हैं लेकिन बीजेपी जीतती आ रही है। अन्य पार्टी से समझौते की बात पर डिप्टी सीएम ने कहा कि यह हाईकमान का मामला है।

कार्यक्रम में इनकी रही उपस्थिति

इस अवसर क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय, भाजपा जिला अध्यक्ष ध्रुव सिंह ऋषिकांत राय, जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन लक्ष्मण मौर्य, प्रदेश उपाध्यक्ष नीलम सोनकर, प्रदेश मंत्री शकुंतला चौहान, वंदना सिंह, अखिलेश मिश्रा उर्फ गुड्डू मिश्र, पूर्व जिला अध्यक्ष जयनाथ सिंह, सत्येंद्र राय, विनोद राय, सूरज श्रीवास्तव जिला महामंत्री आदि लोग उपस्थित रहे थे।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story