×

Ambedkar Nagar News: राष्ट्रीय महासचिव समेत एक हजार अज्ञात लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा

Ambedkar Nagar News: इल्तिफतगंज नगर पंचायत की विजेता सपा प्रत्याशी द्वारा समर्थकों के साथ जुलूस लेकर बीजेपी प्रत्याशी के घर के सामने हंगामा और पथराव करने का मामला।

Anant kushwaha
Published on: 14 May 2023 7:41 PM GMT
Ambedkar Nagar News: राष्ट्रीय महासचिव समेत एक हजार अज्ञात लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा
X
(Pic: Newstrack)

Ambedkar Nagar News: जनपद के इल्तिफतगंज नगर पंचायत की विजेता सपा प्रत्याशी द्वारा समर्थकों के साथ जुलूस लेकर बीजेपी प्रत्याशी के घर के सामने हंगामा और पथराव के मामले में कटेहरी से सपा विधायक सहित 25 नामजद और एक हजार अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है। वहीं मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

अंबेडकरनगर के इल्तिफतगंज नगर पंचायत के चुनाव में सपा प्रत्याशी शमा परवीन चुनाव जीती हैं वहीं दूसरे नंबर पर बीजेपी प्रत्याशी रेनू देवी रहीं, लेकिन इसके बाद सपा प्रत्याशी जुलूस लेकर बीजेपी प्रत्याशी के घर धावा बोल दिया, पथराव भी किया गया जबकि विजय जुलूस पूर्णतया प्रतिबंध था। आरोप है कि अवैध असलहो से लैस सपाइयों ने जमकर हंगामा और पथराव किया। बीजेपी प्रत्याशी रेनू देवी के पति अजय कुमार की तहरीर पर इब्राहिमपुर थाने में 25 नामजद और एक हजार अज्ञात के विरुद्ध, बलवा, पथराव, अचारसंहिता का उलंघन, हमला करने सहित कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है, जिसमे सपा के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व कैबिनेट मंत्री और कटहरी से मौजूदा सपा विधायक लालजी वर्मा के विरुद्ध भी साजिश रचने का मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। घटना के दहशत से स्थानीय बाजार बंद हैं। पुलिस उपद्रियो की तलाश कर रही है। वहीं मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं इस मामले के बाद बीजेपी के कार्यकर्ताओं में भारी रोष है।

Anant kushwaha

Anant kushwaha

Next Story