×

घर के बाहर सो रहे शख्स की बेरहमी से हत्या, इलाके में फैली दहशत

राम बहोर वर्मा ने कुछ माह पूर्व ही गांव के ही कुछ लोगों को अपनी जमीन का बैनामा भी किया था। बैनामे की धनराशि में लेनदेन को लेकर विवाद भी चल रहा था।

Rahul Joy
Published on: 25 Jun 2020 5:27 AM GMT
घर के बाहर सो रहे शख्स की बेरहमी से हत्या, इलाके में फैली दहशत
X

अम्बेडकर नगर। उत्तर प्रदेश के अकबरपुर थाना क्षेत्र के हैदराबाद गांव पंचायत के मोहनपुर गिरन्ट गांव में बुधवार की रात घर के बाहर सो रहे एक व्यक्ति की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी गई । घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए । बेरहमी से की गई हत्या में हत्यारों ने धारदार हथियार से गला व हाथ काट दिया। बगल में ही सो रही मृतक की पत्नी को जब घटना की भनक लगी तो उसने गुहार लगाना शुरू कर दिया।

भारत ने आज ही के दिन रचा था इतिहास, कपिल की अगुवाई में देश बना वर्ल्ड चैंपियन

पुलिस ने पूछताछ शुरू की

देर रात पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद गांव के ही तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है । हालांकि बताया जाता है कि पुलिस ने जिन लोगों को हिरासत में लिया है वह सब अपने घर पर सोते हुए पाए गए थे इसलिए घटना में शामिल रहे लोगों को लेकर संशय बरकरार है। जानकारी के अनुसार मोहनपुर गांव निवासी राम बहोर बर्मा 65 के तीन पुत्रियां हैं । पहली पत्नी से हुई पुत्री से उनका कोई संबंध नहीं रह गया है। पहली पत्नी की मौत के बाद उन्होंने मौजूदा पत्नी से शादी की थी जिसके दो पुत्रियां हैं । दोनों की भी चार-पांच साल पूर्व शादी की जा चुकी है ।

लेनदेन को लेकर चल रहा विवाद

बताया जाता है कि राम बहोर वर्मा ने कुछ माह पूर्व ही गांव के ही कुछ लोगों को अपनी जमीन का बैनामा भी किया था। बैनामे की धनराशि में लेनदेन को लेकर विवाद भी चल रहा था। गांव के ही ओम प्रकाश यादव ने इस खरीद-फरोख्त में दलाली की थी। इसी विवाद के कारण ही लगभग दो माह पूर्व ओमप्रकाश अकबरपुर थाने में बंद भी किया गया था जिसे बाद में छोड़ दिया गया था। चर्चा यह भी है कि पैसे को लेकर मृतक का अपनी पत्नी से भी तनाव चल रहा था। कुछ समय पूर्व उसे सन्दिग्ध हालत में उल्टी होने पर जिला अस्पताल भी लाया गया था। इस दौरान भी पत्नी की भूमिका को लेकर सवाल उठे थे लेकिन मामला शांत रहा था।

हत्यारो को लेकर सन्देह बरकरार

फिलहाल हत्यारो को लेकर सन्देह बरकरार है। प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं पर जाँच कर रही है। समाचार प्रेषण तक घटना की कोई तहरीर नही मिल सकी थी।

रिपोर्टर- मनीष मिश्रा, अम्बेडकरनगर

कांग्रेस नेता के इस बयान पर भड़की BJP, शिवराज ने सोनिया से की ये मांग

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story