×

कांग्रेस नेता के इस बयान पर भड़की BJP, शिवराज ने सोनिया से की ये मांग

कांग्रेस नेता और एमपी के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मोदी सरकार पर हमला करने के चक्कर में विवादित ट्वीट कर दिया हैं। इसपर हम हंगामा मचा गया है। इस विवादित ट्वीट के बाद वो बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। सीएम शिवराज ने सोनिया गांधी से जीतू पटवारी पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, बीजेपी की शिकायत पर महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। विवाद बढ़ने के बाद जीतू पटवारी ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया है।

suman
Published on: 25 Jun 2020 5:13 AM GMT
कांग्रेस नेता के इस बयान पर भड़की BJP, शिवराज ने सोनिया से की ये मांग
X

भोपाल : कांग्रेस नेता और एमपी के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मोदी सरकार पर हमला करने के चक्कर में विवादित ट्वीट कर दिया हैं। इसपर हम हंगामा मचा गया है। इस विवादित ट्वीट के बाद वो बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। सीएम शिवराज ने सोनिया गांधी से जीतू पटवारी पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, बीजेपी की शिकायत पर महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। विवाद बढ़ने के बाद जीतू पटवारी ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया है।

यह पढ़ें... अभी बंद हुई इंटरनेट सेवा: आतंकियों को खोज कर मारा, तीन और निशाने पर

सोनिया गांधी मांगे माफी

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी जीतू पटवारी पर हमला किया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि एक तरफ पूरा देश रानी दुर्गावती के बलिदान को याद कर रहा है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस बेटियों को अपमानित कर रही तब ऐसा ट्वीट करना कि एक पुत्र के चक्कर में 5 पुत्रियां पैदा हो गईं, आखिर कहां तक जायज है? क्या बेटियों का पैदा होना अपराध है? क्या बेटियों को अपमानित करने का काम सोनिया गांधी ने इस नेता को दिया है? अपने इस घटिया काम के लिए इस नेता को पार्टी से बाहर कर सोनिया गांधी को माफी मांगनी चाहिए।





पूरा मामला?

बता दें कि, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने अपने एक ट्वीट में केंद्र की मोदी सरकार के फैसलों की आलोचना करते हुए लिखा था कि पुत्र के चक्कर मे 5 पुत्री पैदा हो गईं। उन्होंने नोटबन्दी, जीएसटी, महंगाई, बेरोजगारी और मंदी को ट्वीट में बेटियां बताया था और लिखा था कि अभी तक 'विकास' पैदा नहीं हुआ। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने ट्वीट पर सफाई भी दी और कहा कि वो बेटियों का सम्मान करते हैं। उनके ट्वीट को गलत तरह से बीजेपी के नेता पेश कर रहे हैं।

यह पढ़ें... अभी बंद हुई इंटरनेट सेवा: आतंकियों को खोज कर मारा, तीन और निशाने पर

इस मामले में बीजेपी की महिला मोर्चा ने भी जीतू पटवारी के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है। बुधवार रात भोपाल में महिला कार्यकर्ता ने ऑफिस चौराहे पर इकट्ठा हुईं और उन्होंने जीतू पटवारी का पुतला दहन किया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story