अभी बंद हुई इंटरनेट सेवा: आतंकियों को खोज कर मारा, तीन और निशाने पर

सोपोर में गुरूवार को सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। वहीं अभी कई अन्य आतंकियों के छिपे होने के कारण फायरिंग जारी है। क्षेत्र में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गयी है।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के सोपोर में गुरूवार को सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। वहीं अभी कई अन्य आतंकियों के छिपे होने के कारण फायरिंग जारी है। क्षेत्र में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गयी है। पूरे इलाके को घेर लिया गया है। बताया जा रहा है कि सेना और सीआरपीएफ की ज्वॉइंट टीम के निशाने पर अभी दो से तीन आतंकी और हैं।

सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

आतंकियों के खिलाफ जम्मू कश्मीर में ताबड़तोड़ एक्शन लिया जा रहा है। इसी कड़ी में गुरूवार को सोपोर जिले के हरदशिवा गांव में आतंकियों की मौजूदगी का इनपुट मिला। जिसके बाद सेना, सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम ने मौके पर पहुँच कर इलाके को घेर लिया। सुरक्षा बल तलाशी अभियान चला ही रहे थे, कि छिपे हुए आतंकियों ने हमला कर दिया।

दो आतंकी ढेर, इलाके में तीन और छिपने होने की जानकारी

हमले का जवाब देते हुए सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान दो आतंकी मार गिराए गए, वहीं मुठभेड़ अभी भी जारी है। सूचना के मुताबिक़, क्षेत्र में अभी भी दो-तीन आतंकी छिपे हैं। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में इंटरनेट बंद कर दिया है।

ये भी पढ़ें-अमेरिकी रिपोर्ट में खुली इमरान की पोल, पाक को आतंकियों की सुरक्षित पनाहगाह बताया

सर्च ऑपरेशन जारी, इंटरनेट सेवा बंद

बता दें कि इसके पहले हाल ही में 23 जून को पुलवामा के बांदजू इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। इस दौरान सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हो गया। वहीं उसके पहले कुलगाम और श्रीनगर के अलग अलग इलाकों में हुई मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी समेत 4 आतंकियों को सेना ने मौत के घाट उतार दिया था। सेना ने पिछले कुछ महीनों में सैंकड़ो आतंकियों को तलाश कर निशाना बनाया और मुठभेड़ की कार्रवाई के दौरान ढेर कर दिया ।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App