×

हुआ दर्दनाक हादसा: नहाने गईं थीं 3 लड़कियां, गांव में पसरा मातम

अचानक तालाब में लड़कियों को डूबते देख बाहर के लोगों ने गुहार लगाई जिस पर ग्रामीण दौड़े और लड़कियों को बचाने के लिए तालाब में कूद पड़े।

Newstrack
Published on: 30 July 2020 12:56 PM GMT
हुआ दर्दनाक हादसा: नहाने गईं थीं 3 लड़कियां, गांव में पसरा मातम
X

अम्बेडकरनगर: भीटी थाना क्षेत्र में गुरूवार को दोपहर हुई एक बड़ी घटना में तालाब में नहाने गईं तीन लड़कियां डूब गईं। स्थानीय लोगों ने किसी तरह से एक लड़की को तो सुरक्षित बचा लिया लेकिन दो की मौत हो गई। एक ही गांव की दो लड़कियों की अचानक हुई मौत से गांव में मातम पसर गया है।

गहरे तालाब में नहाते वक्त हुई दुर्घटना

थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मल्लेपुर में गुरुवार की दोपहर करीब 2 बजे गांव में एक ऐसी घटना घटी जिसने सभी को हिला कर रख दिया। गांव की तीन लड़कियां अंकिता पुत्री शोभनाथ निषाद उम्र 12 वर्ष, अक्कू उर्फ ऐकम पुत्री राम जी निषाद उम्र 10 वर्ष, तथा शिवानी पुत्री राम मूर्ति मौर्या उम्र 11 वर्ष, ग्राम पंचायत के दक्षिण तरफ स्थित शिव बाबा के मंदिर के पास स्थित शिव बाबा तालाब में नहाने गईं थी।

ये भी पढ़ें- त्यौहार के मौके पर सरकार का तोहफा, कंटेनमेंट जोन को लेकर दिए ये आदेश

Ambedkarnagar Girls drown

तालाब से अभी हाल ही में मिट्टी निकाली गई थी जिसकी नरेगा से खुदाई हुई थी। जिसके कारण तालाब गहरा था। मिट्टी चिकनी होने के कारण पैर फिसलने से तीनों लड़कियां गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी। लड़कियों को डूबते देख बाहर के लोगों ने गुहार लगाई जिस पर ग्रामीण दौड़े और लड़कियों को बचाने के लिए तालाब में कूद पड़े।

गांव में पसरा मातम

Ambedkarnagar Thana Bheeti

लड़कियों को डूबता देख कूदे गांव वालों ने कड़ी मशक्कत के बाद लड़कियों को निकाल तो लिया। लेकिन तब तक अंकिता व अक्कू की मृत्यु हो गई थी। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि मल्लेपुर नारायण सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना दे दी गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- मुंशी प्रेमचंद जयंती: कुछ इस तरह डाक निदेशक केके यादव ने किये अपने भाव व्यक्त

गाँव में कोहराम मचा हुआ है। भाजपा नेता अवधेश द्विवेदी ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए मृतक लड़कियों के परिजनों को सांत्वना दी एवं उन्हें हर संभव अहेतुक सहायता दिलाये जाने का आश्वासन दिया। फिलहाल इस भयावह घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा है।

रिपोर्ट- मनीष मिश्रा

Newstrack

Newstrack

Next Story