विज्ञापन पर सियासत: ईरानी के निजी सचिव की शिकायत पर FIR, कांग्रेस नेता ने बताया…

पुलिसिया कार्यवाही के कुछ घंटे बाद कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने स्मृति ईरानी को कड़ा पत्र लिखा। उन्होंने लिखा है कि केंद्रीय मंत्री द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर निम्न और घटिया स्तर का कृत्य है।

SP से भिड़ने वाले कांग्रेस MLC दीपक सिंह सहित 15 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अमेठी: ठंड के मौसम में सांई ग्रीन सिटी के एक विज्ञापन से अमेठी का तापमान गर्म हो गया है। केंद्रीय मंत्री स्मृति के निजी सचिव की शिकायत पर एसपी के निर्देश पर आज मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिसिया कार्यवाही के कुछ घंटे बाद कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने स्मृति ईरानी को कड़ा पत्र लिखा। उन्होंने लिखा है कि केंद्रीय मंत्री द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर निम्न और घटिया स्तर का कृत्य है।

अमेठी सांसद एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को बुधवार को लिखे पत्र में कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने लिखा है कि ‘हमें तो राहुल गांधी से यही शिक्षा मिली है कि हर अमेठी वासी एक परिवार है। चाहे वो किसी भी दल और विचारधारा का हो हमने अपने कार्यालय में बिना किसी भेदभाव के अमेठी को एक परिवार माना। ईरानी जी इस लिहाज से आपका समर्थक भी हमारे अमेठी परिवार का सदस्य है। जिसके लिए लड़ाई लड़ना मेरा नैतिक दायित्व बनता है। दीपक सिंह ने पत्र में आगे लिखा कि आपके नाम से बड़े-बड़े कारनामे चर्चा में हैं।

यह भी पढ़ें…केंद्र सरकार की सुप्रीम कोर्ट से मांग, सजा के बाद 7 दिन में हो दोषी को फांसी

उन्होंने लिखा कि आपके कुछ भ्रष्ट्राचारों की तो मैने प्रेसवार्ता करके प्रमाण भी दिया है। अगर आपमें नैतिक साहस है तो उन पे एफआईआर दर्ज करवाईए आपके नाम और फोटो लगे विज्ञापन, पोस्टर, पर्चे छपवा कर कई उत्पादों की बिक्री की जा रही है। अगर आपमें नैतिकता है तो उन पे भी एफआईआर दर्ज करवाईए। अन्यथा हमारे देश की महान जनता बहुत समझदार है बार-बार इसको ठगा नही जा सकता।

यह भी पढ़ें…CAA प्रदर्शन पर CM योगी का तीखा हमला, कहा- रजाई में सो रहे पुरुष, चौराहे पर महिलाएं

बता दें कि एक राष्ट्रीय अखबार में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की फोटो के साथ योगी सरकार के मंत्री सुरेश पासी और भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी की भी फोटो के साथ सांई ग्रीन सिटी ने प्लाट खरीदने की अपील की थी। जिसको कांग्रेस एमएलसी ने ट्वीट कर लिखा था “मैडम ईरानी हम अमेठी वासी अब अमेठी नहीं बिकने देंगे।” जिसके बाद बुधवार को स्मृति ईरानी के निजी सचिव की शिकायत पर एसपी ने थाना जगदीशपुर में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कार्यवाही शुरू कर दी है।