दर्दनाक हादसा: भीषण भिड़ंत में बोलेरो के उड़े परखच्चे, आधा दर्जन की मौत

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बोलेरो में सवार 5 लोगों की मौके पर ही  मौत हों गई जबकि बुरी तरह घायल एक व्यक्ति को जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। 

अमेठी: सोमवार रात हुई सड़क दुर्घटना में मरने वालों की संख्या अब पूरी आधा दर्जन हो गई है। पांच लोगों ने जहां घटना स्थल पर दम तोड़ दिया था वही एक घायल ने आज ट्रामा सेंटर लखनऊ में आखरी सांस ली। मरने वालों में एक ही गांव के तीन लोग शामिल हैं, जिनमें दो सगे भाई की मौत हुई है। सभी मृतक अस्पताल से मरीज देखकर बोलेरो से वापस लौट रहे थे। तभी अमेठी कोतवाली के बारामासी के पास ट्रक से बोलेरो की भीषण भिड़ंत हो गई थी।जानकारी के अनुसार अमेठी कोतवाली क्षेत्र के लाला का पुरवा भरेथा निवासी 6 लोग बोलेरो से गौरीगंज थाना क्षेत्र के संभावा गांव रिश्तेदारी आए हुए थे। देर शाम संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती एक मरीज का हाल-चाल लेने के बाद सभी लोग बोलेरो से वापस लाला का पुरवा के लिए निकले थे। इसी बीच गौरीगंज-अमेठी मार्ग पर बारहमासी कस्बे के पास सामने से आ रहे ट्रक से बोलेरो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इसमें पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। मरने वालों में कल्पनाथ और धीरज लाल सगे भाई हैं।

टक्कर इतना जोरदार था कि ….

क्षेत्राधिकारी अमेठी पीयूष कांत ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के बारामासी के पास ये दुर्घटना हुई है। काफी जबर्दस्त दुर्घटना हुई है जिसमें बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है। सूचना मिलने पर मौके पर तुरंत पहुंची पुलिस द्वरा बचाव और राहत कार्य करते हुए बड़ी मुश्किल से उसमें से घायलों को निकाल कर जिला अस्पताल भेजा गया।
इसके अलावा श्री चन्द्र ये सभी मृतक अमेठी कोतवाली के भरथा के निवासी हैं। इसके अलावा मनोज अमेठी कोतवाली के गुंगवाझ पूरे विंध्या गांव का निवासी है। सुरेंद्र कुमार अमेठी कोतवाली हथकिला का निवासी हैं। वही लखनऊ में इलाज के दौरान घायल बैजनाथ की मौत हो गई है।