अभी लगी भीषण आग, मौके पर 50 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौजूद

गुजरात के सूरत में रघुवीर टेक्सटाइल मार्केट में भीषण आग लग गई है। मौके पर 50 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई हैं।आग इतनी भयानक है कि इसने पूरी 10 मंजिला मार्केट को अपनी चपेट में ले लिया है।

 सूरत: गुजरात के सूरत में रघुवीर टेक्सटाइल मार्केट में भीषण आग लग गई है। मौके पर 50 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई हैं।आग इतनी भयानक है कि इसने पूरी 10 मंजिला मार्केट को अपनी चपेट में ले लिया है। फिलहाल आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है। कुछ दिन पहले इसी मार्केट की 9वीं मंजिल पर आग लगी थी।

यह पढ़ें…यहां हुई 10 लोगों की दर्दनाक मौत, फेस्टिवल में आए थे लोग, इस वजह से हुई घटना

 

इससे पहले भी लगी थी आग

कुछ दिनों पहले गुजरात के अहमदाबाद में एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में भीषण आग लगी थी।  इसमें कई लोगों के फंसे थे।यह भीषण आग जगत हाईवे के जगतपुर-गोटा इलाके की एक इमारत में लगी थी। आग को बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। मिली जानकारी के मुताबिक आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी।

बिल्डिंग की चौथी और पांचवीं मंजिल पर यह आग लगी थी। दमकल विभाग के  कर्मचारी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे थे। बता दें कि इससे पहले गुजरात के सूरत में तक्षशिला कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लगी थी जिसमें 22 स्टूडेंट्स की मौत हो गई थी।