TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

अमेठी : युवक की मौत से मचा हडकंप, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मुंशीगंज थाना क्षेत्र में रविवार को एक युवक दोस्त के साथ बाइक से अमेठी गया था। रात तक वो जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने फोन किया, काम का हवाला देकर उसने देर लौटने की बात कही। सोमवार को उसकी लाश सड़क किनारे पाई गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

Rishi
Published on: 18 March 2019 1:08 PM GMT
अमेठी : युवक की मौत से मचा हडकंप, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
X

अमेठी : जिले के मुंशीगंज थाना क्षेत्र में रविवार को एक युवक दोस्त के साथ बाइक से अमेठी गया था। रात तक वो जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने फोन किया, काम का हवाला देकर उसने देर लौटने की बात कही। सोमवार को उसकी लाश सड़क किनारे पाई गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी देखें : यूपी सरकार के दो वर्ष जनता के लिए अभिशाप साबित हुए : अखिलेश

जानिए पूरा मामला

जानकारी के अनुसार कोतवाली मुंशीगंज क्षेत्र के धनापुर शारदन निवासी छोटेलाल यादव का बड़ा पुत्र राहुल रविवार को अपने दोस्त की बाइक से अमेठी गया था। शाम तक वो घर नहीं लौटा, देर होती देख परिजनों ने उसके मोबाइल पर बात की तो उसने अमेठी में काम का हवाला देकर देर से आने की बात कही। रात 8 बजे के बाद परिजन फिर उसके मोबाइल पर कॉल करते रहे लेकिन बात नहीं हो सकी। सुबह मोबाइल से उसके शाहगढ कस्बे के पास मिलने की सूचना मिली।

ग्रामीणों ने परिजनों को बताया कि उनका बेटा अचेत अवस्था में शहीद प्रताप नारायण दुबे स्मारक पार्क में मिला है जिसकी शर्ट निकली हुई थी, पैंट की जेब में स्मार्ट फोन मौजूद है। ग्रामीणों ने एम्बुलेंस से नजदीकी सीएचसी शाहगढ पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

ये भी देखें : तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने ये-ये वादे पूरे नहीं किए क्या

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उधर घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है। राहुल के पिता के मुताबिक उनका लड़का लखनऊ में रहता था, एक शादी में शामिल होने के लिए 10 मार्च को वो घर आया था। साथ ही उन्होंने बेटे के हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

एसपी राजेश कुमार ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलते ही विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story