×

अमेठी में युवक को मारी गोली, लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाते समय मौत

जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के कोटवा गांव में रिश्तेदारी में निमंत्रण को लेकर हुए विवाद के बाद दो पक्षों में बहस के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक को गोली मार दी। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने दूसरे पक्ष के लोगो को घेर कर जमकर पिटाई की।

Rishi
Published on: 31 March 2019 3:08 PM GMT
अमेठी में युवक को मारी गोली, लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाते समय मौत
X

अमेठी : जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के कोटवा गांव में रिश्तेदारी में निमंत्रण को लेकर हुए विवाद के बाद दो पक्षों में बहस के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक को गोली मार दी। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने दूसरे पक्ष के लोगो को घेर कर जमकर पिटाई की। घटना में घायल लोगों को पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। गोली लगने से घायल युवक की ट्रामा सेंटर, लखनऊ ले जाते समय मौत हो गई।

मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र कोटवा गांव में रिश्तेदारी में निमंत्रण को लेकर विवाद के बाद दो पक्षो में कहा-सुनी हुई। जिसके बाद एक पक्ष इक़बाल व इस्लाम के बीच पहले से चल रही पुरानी रंजिश के कारण पहले बहस होने के बाद इक़बाल पक्ष ने इस्लाम के ऊपर फायर कर दिया, जिससे इस्लाम गम्भीर रूप से घायल हो गया।

ये भी देखें : मेजर गोगोई का कोर्ट मार्शल, घट सकती है वरिष्ठता, जानिए पूरा मामला

इससे गुस्साए इस्लाम पक्ष ने हमलावरों को घेर कर जमकर लाठी डंडे से पिटाई की। जिससे इक़बाल पुत्र फेंकू खान, उमेर पुत्र रऊफ व इस्लाम पक्ष के कलाम पुत्र इसरार घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सभी घायलों को लेकर अस्पताल में भर्ती कराया।

गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल इस्लाम की हालत खराब देखते हुए चिकित्सको ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जिनकी रास्ते में मौत हो गयी तथा इक़बाल को जिला अस्पताल सुल्तानपुर रेफर कर दिया।

ये भी देखें : लालू यादव ने दी कांग्रेस में शामिल होने की सलाह: शत्रुघ्न सिन्हा

गांव में दोनों पक्षों के बीच तनाव को देखते हुए आसपास के थानों की पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

सीओ सूक्ष्म प्रकाश ने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद तनाव को देखते हुए स्थानीय कोतवाली पुलिस के साथ ही आसपास के थानों का पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story