×

Amethi Accident News: अमेठी में बड़ा सड़क हादसा, पिकअप और ट्रक के बीच भयंकर टक्कर, दो लोगों की मौत

Amethi News: पिकअप के स्पीड काफी ज्यादा था, जिससे अचानक वह असंतुलित हो गई और ट्रक से जा टकराई। हादसे में घायल हुए लोगों को आननफानन में सीएचजी जगदीशपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Krishna Chaudhary
Published on: 30 Aug 2023 3:09 AM GMT (Updated on: 30 Aug 2023 4:51 AM GMT)
Amethi Accident News: अमेठी में बड़ा सड़क हादसा, पिकअप और ट्रक के बीच भयंकर टक्कर, दो लोगों की मौत
X
Amethi road accident (photo: social media )

Amethi News: अमेठी में भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक पिकअप और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें दो लोगों की जान चली गई और 18 जख्मी हो गए। खबरों के मुताबिक, पिकअप के स्पीड काफी ज्यादा था, जिससे अचानक वह असंतुलित हो गई और ट्रक से जा टकराई। हादसे में घायल हुए लोगों को आननफानन में सीएचजी जगदीशपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना में घायल हुए कुल लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है, इसलिए मृतकों के आंकड़े में इजाफे की आशंका है।

जानकारी के मुताबिक, हादसे के समय पिकअप में कुल 20 लोग सवार थे। सभी वाराणसी से लखनऊ जा रहे थे। तभी कमरौली थाना क्षेत्र के उतलेवा के पास नेशनल हाईवे पर ये हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टक्कर इतनी जोरदार था कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। बुरी तरह क्षतिग्रस्त पिकअप को देखकर घटना की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है। पिकअप में सवार दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हादसे के बाद इलाका पिकअप में सवार अन्य घायलों की दर्दनाक चीख से दहल उठा। घायलों की चीख सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। इसके बाद फौरन नजदीकी थाने को हादसे के बारे में सूचित किया गया। मौके पर एंबुलेंस के साथ पहुंची पुलिस टीम ने पिकअप में फंसे लोगों को बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल रेफर किया।

20 लोग थे सवार

पुलिस के मुताबिक, पिकअप में कुल 20 लोग सवार थे, जिनमें दो की मौत हो चुकी है। वहीं, 18 जख्मी हुए है, जिनमें से 8 की हालत नाजुक है। पुलिस ने दोनों मृतक के शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दुर्घटना के शिकार लोगों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचित किया जा रहा है। हादसे के बाद हाईवे पर लगे जाम को खुलवा कर यातायात बहाल कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है।

सड़क हादसे का सीएम योगी ने लिया संज्ञान

सड़क हादसे पर सीएम योगी ने दुख व्यक्त किया । मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की, उन्होंने कहा किदुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराया जाए। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story