×

Amethi News: केंद्रीय मंत्री ने कसा तंज बोली- मुहब्बत की दुकान इस बात का प्रमाण है की कांग्रेस राजनीति नही व्यवसाय करती

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस को राष्ट्र निर्माण से कोई मतलब नही है कांग्रेस तो राजनीति नहीं बल्कि व्यवसाय कर रही है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 10 Jun 2023 9:54 AM GMT
Amethi News: केंद्रीय मंत्री ने कसा तंज बोली- मुहब्बत की दुकान इस बात का प्रमाण है की कांग्रेस राजनीति नही व्यवसाय करती
X
Smriti Irani (photo: social media )

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता मोहब्बत की दुकान खोल कर यह प्रमाणित कर रहे है कि कांग्रेस के लिए राजनीति व्यवसाय है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस को राष्ट्र निर्माण से कोई मतलब नही है कांग्रेस तो राजनीति नहीं बल्कि व्यवसाय कर रही है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी में थी। उन्होंने शनिवार को गौरीगंज नगर पालिका कार्यालय का वैदिक मंत्रोचार के साथ विधि विधान से पूजन कर लोकार्पण किया। इसके बाद मीडिया के सवालों पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता मोहब्बत की दुकान खोल कर यह साबित कर दिए है कि कांग्रेस को राष्ट्र से कोई मतलब नहीं है।इस दौरान स्मृति ने आम जनमानस की समस्याओं को भी सुना। इसी दौरान गौरीगंज के माधवपुर के रहने वाले गंभीर बीमारी से ग्रस्त एक साल के नवजात शिशु के इलाज के लिए स्मृति इरानी ने कहा हम इलाज के लिए पूरा जिम्मा उठाएंगे।एक वर्षीय नवजात शिशु सिदांस अग्रहरि को हार्ट की बीमारी है।जिसके इलाज में अधिक खर्चा होने के चलते उसके अभिभावक इलाज कराने में असमर्थ है। इस पर स्मृति ने पीड़ित बच्चे के पिता को पूरे परिजनों के साथ दिल्ली बुलाया।उसे आप्रेशन और इलाज की जिम्मेदारी उठाने का आश्वाशन दिया। इसके बाद उनका काफिला सीधे सलमान के लिए रवाना हो गया।

अमेठी में खुली थी दुकन

बताते चलें कि अमेठी संसदीय क्षेत्र के जायस कस्बे में एक युवक ने अपनी दुकान पर मोहब्बत की दुकान का बोर्ड लगा कर दुकान का नाम बदल दिया था। दुकान में प्रियंका गांधी राहुल गांधी का फोटो लगाकर दुकान को सजाया है। दुकान दार ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से प्रभावित होकर दुकान का नाम बदल है। उसने उस समय कहा था की ऐसी दुकानें पूरे देश में खुलनी चाहिए और अब नफरत की राजनीति नहीं चलेगी। राहुल गांधी पूरे देश को एक साथ लेकर चलने के साथ-साथ मोहब्बत का पैगाम दे रहे हैं जिसे लेकर आज शनिवार को स्मृति ईरानी ने कांग्रे, को आड़े हाथों लेते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा।

Surya Bhan Dwivedi

Surya Bhan Dwivedi

Next Story