TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Amethi News: नदी में नहाते समय दो युवक डूबे, एक शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

Amethi News: गुरुवार देर शाम नदी में नहाने गए दो युवक नदी में डूब गए थे। काफी तलाश के बाद भी एक युवक का अभी पता नहीं चल पाया है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 14 July 2023 9:00 AM GMT
Amethi News: नदी में नहाते समय दो युवक डूबे, एक शव मिला, दूसरे की तलाश जारी
X
Amethi news (photo: social media )

Amethi News: स्थानीय प्रशासन की कड़ी मशक्कत के बाद नदी में डूबे दो व्यक्तियों में से एक का शव निकाल लिया गया। गुरुवार देर शाम नदी में नहाने गए दो युवक नदी में डूब गए थे। कल रात से ही गोताखोरों द्वारा रेस्क्यू अभियान जारी था। फिलहाल दूसरे युवक का पता नहीं चल पाया है।

पीपरपुर थाना क्षेत्र के अविहरन मजरे घोरहा गांव निवासी शिवराम यादव (28) व पहिया मजरे घोरहा निवासी दिनेश कोरी (22) बृहस्पतिवार की देर शाम गांव के पास गुजर रही मालती नदी में नहाने गए थे। दांडी घाट स्थित चेकडेम के पास नहाते समय दोनों युवक नदी में डूबने लगे। आस पास मौजूद लोगों ने गुहार लगाते हुए दोनों को बचाने की कोशिश शुरू कर दी। लेकिन सफल नहीं हो सके। गांव के कुछ युवक नदी में उतर कर उनकी तलाश करने में जुट गए। सफलता नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही एसओ पीपरपुर संदीप राय, प्रभारी संग्रामपुर निर्मल सिंह व टीकरमाफी चैकी प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों की मदद से नदी में जाल डाल युवकों की तलाश शुरू कर दी। हालांकि अंधेरा होने से सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस गोताखोर बुलाने के साथ पीएससी के प्रशिक्षित सिपाहियों को भी नदी में तलाश के लिए बुलाया। पूरी रात रेस्क्यू आप्रेशन चलने के बाद भी नदी में डूबे युवकों की तलाश नहीं हो सकी। शुक्रवार को एक युवक का शव नदी से निकाला गया। जिसकी पहचान दिनेश कोरी के रूप में हुई।

एसओ संदीप राय ने बताया कि सर्च अभियान जारी है। एक युवक का शव मिला है। जिसकी पहचान दिनेश कोरी के रूप में हुई। शव का पंचनामा करवा कर पीएम के लिए भेजा जा रहा है। तलाश अभियान अभी भी जारी है।

Surya Bhan Dwivedi

Surya Bhan Dwivedi

Next Story