×

विधायक बेटी और दलित पति के बाद अब अमरोहा की लड़की का देखें ये नया वीडियो

बरेली के बीजेपी विधायक की बेटी की दलित लड़के से शादी करने का वीडियो वायरल होने के बाद अब अमरोहा की एक लड़की का ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। अपने इस वीडियो में लड़की अपने घरवालों से जान का खतरा बता रही है। बीएससी की छात्रा युवती ने घर से भागकर अपने प्रेमी से आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली।

Dharmendra kumar
Published on: 13 July 2019 2:51 PM GMT
विधायक बेटी और दलित पति के बाद अब अमरोहा की लड़की का देखें ये नया वीडियो
X

अमरोहा: बरेली के बीजेपी विधायक की बेटी की दलित लड़के से शादी करने का वीडियो वायरल होने के बाद अब अमरोहा की एक लड़की का ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। अपने इस वीडियो में लड़की अपने घरवालों से जान का खतरा बता रही है। बीएससी की छात्रा युवती ने घर से भागकर अपने प्रेमी से आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली।

यह भी पढ़ें...वेद और शास्त्र की ऋचाओं से गूंज उठा बनारस का संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय

यह अमरोहा के हसनपुर कोतवाली इलाके का मामला है। युवती ने वीडियो में कहा कि उसने एक दूसरी बिरादरी के लड़के से शादी की है। इसलिए शादी उसके परिवार को मंजूर नहीं है। वीडियो में युवती पुलिस प्रोटक्‍शन की मांग कर रही है।



वीडियो में पुलिस प्रोटक्शन की कर रही मांग लड़की बता रही परिजनों से खतरा मुझे या मेरी सुसराल वालो को कुछ भी होता है तो उससे के जिम्मेदार मेरे घर वाले होंगे।

यह भी पढ़ें...भारतीय रेलवे की पहली ‘प्राइवेट’ ट्रेन होगी तेजस एक्सप्रेस, मिलेंगी ये लग्जरी सुविधाएं

तो वहीं लड़की के पिता का कहना है कि मेरी बेटी को टॉर्चर किया जा रहा है। उससे जबरजस्ती बयान दिलवाये जा रहे है अगर 2 दिन में लड़की बरामद नहीं हुई तो मैं आत्मदाह कर लूंगा। अगर उससे भी बच गया तो मुस्लिम धर्म कबूल करूंगा।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story