×

अम्बेडकरनगर: पुलिस मुठभेड़ में शातिर चोर घायल, एक साथी हुआ फरार

पुलिस टीम द्वारा जवाबी फायरिंग की गयी जिसमें अभियुक्त मुन्ना पुत्र लेदयी उम्र लगभग- 20 वर्ष निवासी टैनी थाना अहिरौला जनपद आजमगढ़ के बांयें पैर में घुटने के नीचे गोली लगी जिसे पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया।

Shraddha Khare
Published on: 21 Feb 2021 1:53 PM GMT
अम्बेडकरनगर: पुलिस मुठभेड़ में शातिर चोर घायल, एक साथी हुआ फरार
X
अम्बेडकरनगर: पुलिस मुठभेड़ में शातिर चोर घायल, एक साथी हुआ फरार photos (social media)

अम्बेडकरनगर: शनिवार की देर रात बसखारी थाना क्षेत्र में शातिर चोरो व पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक चोर घायल हो गया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा। घायल चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए चोर की बसखारी पुलिस को जानवरों व मशीनों की चोरी के मामले में तलाश थी।अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने बताया कि 20 फरवरी की देर रात बसखारी पुलिस टीम किछौछा चुंगी तिराहा पर चेकिंग कर रही थी।

दो शातिर चोर बिना नम्बर की मोटरसाइकिल से हुए सवार

इसी दौरान मुखबिर द्वारा संदिग्ध व्यक्तियो के आने की सूचना मिली। सूचना थी कि दो शातिर चोर बिना नम्बर की मोटरसाइकिल से जलालपुर की तरफ जा रहे हैं। थोड़ी देर बाद एक मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति बसखारी की तरफ से आते दिखे जिन्हे पुलिस टीम द्वारा रोकने का प्रयास किया गया लेकिन वे पुलिस को देखकर भागने लगे । पुलिस टीम ने पीछा करते हुए रोकने का प्रयास किया तो वे किछौछा जलालपुर रोड पर भारत गैस एजेन्सी के पास बाइक बन्द होने पर गाड़ी छोड़कर भागने लगे। उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरु कर दी जिससे का0 करन सिंह के पैर को छूते हुए गोली निकल गयी ।

मुठभेड़ में आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस टीम द्वारा जवाबी फायरिंग की गयी जिसमें अभियुक्त मुन्ना पुत्र लेदयी उम्र लगभग- 20 वर्ष निवासी टैनी थाना अहिरौला जनपद आजमगढ़ के बांयें पैर में घुटने के नीचे गोली लगी जिसे पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया। मुन्ना के पास से एक तंमचा 315 बोर, एक खोखा कारतूस 315 बोर, एक जिन्दा कारतूस 315, एक सुपर स्पिलेंडर मोटरसाइकिल बिना नम्बर की बरामद हुई।

ambedkar nagar

ये भी पढ़े.......औरैया: तमंचे की नोक पर सब्जी आढ़ती से लूटे एक लाख, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने एक पिकअप, एक इंजन व तीन भैंस के साथ किया गिरफ्तार

दूसरा आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। उसकी पहचान मिथुन पुत्र श्यामलाल निवासी टैनी थाना पवई के रूप में हुई।गिरफ्तार मुन्ना से पूंछताछ के दौरान पता चला कि इन सबके खिलाफ जनपद व गैर जनपद के विभिन्न थानों में अभियोग पंजीकृत हैं और फरार मिथुन पुत्र श्याम लाल भी निवासी टैनी थाना पवई जनपद आजमगढ़ का ही है । एक अभियुक्त राजितराम पुत्र शिट्टू निवासी शाहपुर थाना बसखारी को जलालपुर रोड पर चोरी किये हुए सामान व एक पिकअप, एक इंजन (पंपिगसेट पानी का), व तीन भैंस के साथ गिरफ्तार किया गया।इनके विरुद्ध विभिन्न थानों में एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

रिपोर्ट : मनीष मिश्रा

ये भी पढ़े.......गोलीबारी से कांपे लोग: भयानक हमले से दहला अमेरिका, 3 की मौत, 2 घायल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story