×

बनारस में शुरू 'Tandav' : वकीलों का फूटा गुस्सा, वेब सीरीज का जलाया पोस्ट

सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव पर तकरार बढ़ती जा रही है। संतों के बाद अब अधिवक्ताओं ने भी वेब सीरीज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सोमवार को डीएम पोर्टिको के नीचे अधिवक्ताओं ने वेब सीरीज़ तांडव का पोस्टर जलाकर इसपर बैन लगाने की सरकार से मांग की।

Ashiki
Published on: 18 Jan 2021 2:26 PM GMT
बनारस में शुरू Tandav : वकीलों का फूटा गुस्सा, वेब सीरीज का जलाया पोस्ट
X
बीजेपी मीडिया इकाई के प्रमुख विश्वास पाठक ने कहा कि उद्धव ठाकरे को तुरंत एक्शन लेने की जरूरत है। उन्होंने कहा। 'शिवसेना हिंदुत्व का मुद्दा भूल गई है।

वाराणसी: सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव पर तकरार बढ़ती जा रही है। संतों के बाद अब अधिवक्ताओं ने भी वेब सीरीज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सोमवार को डीएम पोर्टिको के नीचे अधिवक्ताओं ने वेब सीरीज़ तांडव का पोस्टर जलाकर इसपर बैन लगाने की सरकार से मांग की।

फ़िल्म निर्माता पर केस दर्ज करने की मांग

हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ तांडव का विरोध शुरू हो गया है, जहां भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता इस वेब सीरीज़ का विरोध कर रहे हैं वहीँ अब इस वेब सीरीज़ के विरोध की आंच वाराणसी भी पहुँच चुकी है। अधिवक्ताओं का नेतृत्व कर रहे बनारस बार के पूर्व महामंत्री अधिवक्ता नित्यानंद राय ने इस सम्बन्ध में कहा कि 15 जनवरी को ओटीटी प्लेटफार्म पर एक वेब सीरीज़ आयी है जिसका नाम तांडव है।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: किसान आंदोलन और नंबर- 9, टिकैट ने समझाया महत्व

इस फिल्म में शिव और भगवान राम का अपमान किया गया है और उनके लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। ऐसे में हमारी प्रधानमंत्री महोदय और मुख्यमंत्री महोदय से मांग है कि इस वेब सीरीज़ पर तत्काल रोक लगायी जाए और इसके निर्माता निर्देशक सहित स्टार कास्ट पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए।

वकीलों ने जलाया फ़िल्म का पोस्टर

हिन्दू धर्म के अपमान का आरोप लगाते हुए वकीलों ने फ़िल्म का पोस्टर जलाया. नित्यानंद राय ने बताया कि आज हम सभी अधिवक्ताओं ने यहाँ तांडव का पोस्टर जलाकर अपना विरोध प्रकट किया है। फ़िल्म को लेकर संत समाज भी अपना आक्रोश जाहिर कर चुका है।

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

ये भी पढ़ें: शामली किसान आंदोलन: दिल्ली के लिए निकले सैकड़ों भाकियू कार्यकर्ता, बड़ी तैयारी

Ashiki

Ashiki

Next Story