×

मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव का मायावती पर पलटवार

सपा व रालोद से गठबंधन करने के बावजूद लोकसभा चुनाव में मिली करार हार के बाद बसपा सुप्रीमों मायावती के बयान पर पलटवार करते हुये मुलायम की छोटी पुत्रवधू अपर्णा यादव ने कहा है कि जो सम्मान पचाना नहीं जानता वह अपमान भी नहीं पचा पाता है।

Dharmendra kumar
Published on: 4 Jun 2019 9:43 AM GMT
मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव का मायावती पर पलटवार
X

लखनऊ: सपा व रालोद से गठबंधन करने के बावजूद लोकसभा चुनाव में मिली करार हार के बाद बसपा सुप्रीमों मायावती के बयान पर पलटवार करते हुये मुलायम की छोटी पुत्रवधू अपर्णा यादव ने कहा है कि जो सम्मान पचाना नहीं जानता वह अपमान भी नहीं पचा पाता है।

अपर्णा यादव ने अपने ट्वीट में कहा कि बहुत दुःख हुआ जानकर आज मायावती जी का रूख समाजवादी पार्टी के लिए, शास्त्र में कहा गया है जो सम्मान पचाना नहीं जानता वो अपमान भी नहीं पचा पाता। अपर्णा यादव अपने बयान में मायावती के बारे में यह भी कहा कि कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि मायावती, समाजवादी पार्टी पर इस तरह का आरोप लगायेंगी।

यह भी पढ़ें...आशुतोष के कैमरे में कैद कैबिनेट बैठक में जाते सीएम योगी और मंत्रियों की तस्वीरें

इससे पहले बसपा सुप्रीमों मायावती ने सोमवार को दिल्ली में बसपा के नवनिर्वाचित सांसदों और पार्टी नेताओं व पदाधिकारियों की एक बैठक बुलाई थी। इस बैठक में उन्होंने हार का जिम्मेदार समाजवादी पार्टी को बताया था।

यह भी पढ़ें...यूट्यूब स्टार ने गरीबी का उड़ाया मजाक, बिस्किट में क्रीम की जगह लगाया टूथपेस्ट

उन्होंने कहा था कि यादव परिवार के आपसी झगड़ों से यादवों के वोट बंट गये जिसकी वजह से महागठबंधन फेल हुआ। लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा व रालोद के गठबंधन को यूपी में बसपा को 10 और सपा को महज पांच सीटों पर ही जीत हासिल हुई थी, जबकि रालोद का खाता भी नहीं खुल सका था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story