यूट्यूब स्टार ने गरीबी का उड़ाया मजाक, बिस्किट में क्रीम की जगह लगाया टूथपेस्ट

ट्यूब पर स्टार कहे जाने वाले एक व्यक्ति ने एक बेघर गरीब को बिस्किट में क्रीम की जगह टूथपेस्ट भरकर खिला दिया। इससे गरीब व्यक्ति की तबियत खराब हो गई।

नई दिल्ली: यूट्यूब पर स्टार कहे जाने वाले एक व्यक्ति ने एक बेघर गरीब को बिस्किट में क्रीम की जगह टूथपेस्ट भरकर खिला दिया। इससे गरीब व्यक्ति की तबियत खराब हो गई। इस मामले में यूट्यूब स्टार को डेढ़ साल की जेल और 15 लाख का जुर्माना लगाया गया है। इसके साथ ही सजा के तौर पर उसे यूट्यूब समेत सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर 5 साल के लिए बैन कर दिया गया है।

इस मामले में दोषी व्यक्ति का नाम कंघुआ रेन है। वह स्पेन का यूट्यूब स्टार है। दो साल पहले रेन ने बर्सिलोना में किसी व्यक्ति से मजाक करने के लिए एक बिस्किट का पैकेट खरीदा था। रेन ने सारे बिस्किट से क्रीम निकाल ली और उनके बीच टूथपेस्ट भर दिया। इसके बाद रेन ने बिस्किट का पैकेट जॉर्ज नाम के गरीब को दिया। जॉर्ज ने जैसे ही ये बिस्किट खाए उनकी तबियत खराब होने लगी।

यह भी देखें… बॉलीवुड की ये अभिनेत्री है जिसने फैन को बना लिया बॉयफ्रेंड, लव की ये अनोखी स्टोरी

जिस वक्त वह गरीब बेघर व्यक्ति बिस्किट खा रहा था, उस समय रेन जॉर्ज की वीडियो भी बना रहा था। इसी बीच जॉर्ज ने तबीयत खराब होने के बाद बिस्किट फेंक दिए और जमीन पर बेहोश होकर गिर गया। इसके बाद भी रेन मजाक करता रहा और वीडियो में बोला शायद मैंने अपनी लिमिट क्रॉस कर दी है। जो भी हो अब इसे कभी डेंटिस्ट के पास नहीं जाना होगा।

यही नहीं रेन ने जो वीडियो बनाया उससे कमाई भी की। रेन ने अपने चैनल रीसेट से वीडियो के जरिए करीब 2200 डॉलर (1.52 लाख रुपए) की कमाई भी की।

हालांकि, पुलिस ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूट्यूब स्टार रेन को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद मुकदमा चलने पर उन पर नैतिकता के खिलाफ अपराध के आरोप तय किए गए। जब मामला तूल पकड़ने लगा तो रेन ने पीड़ित की बेटी को मुकदमा वापस लेने के लिए भारी रकम चुकाने का भी वादा किया। लेकिन पीड़ित ने ऐसा नहीं किया और कोर्ट ने मामले में रेन को दोषी पाया।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App