×

खेत पर सो रहे वृद्ध की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

रात में खेत में सो रहे वृद्ध की गला दबाकर हत्या किए जाने से इलाके में हड़कंप मच गया है। वही घटना के बाद से परिजनो का रोरो कर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Roshni Khan
Published on: 14 Jun 2019 9:48 AM GMT
खेत पर सो रहे वृद्ध की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
X

अमेठी: रात में खेत में सो रहे वृद्ध की गला दबाकर हत्या किए जाने से इलाके में हड़कंप मच गया है। वही घटना के बाद से परिजनो का रोरो कर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी देंखे:दिमागी बुखार से निपटने के लिए बिहार ने मांगी यूपी से मदद

जानकारी के अनुसार मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के चक बहेर गांव निवासी बुजुर्ग जगलाल यादव 60 बीती रात घर से खाना खाकर खेत पर सोने गए थे। सुबह जब उन्हें घर पहुंचने में देर हुई तो परिजनो ने उनकी खबर ली। खेत पहुंचने पर परिजन वहां का दृष्य देखकर आवक रह गए। जगलाल चारपाई पर बेसुध पड़े थे पास पहुंचकर देखने पर उनकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद तो वहां पर कोहराम मच गया।

इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी देंखे:एंटी हाइजैकिंग एक्ट: झूठी सूचना में भी उम्र कैद

एएसपी दया राम ने बताया कि जगलाल की गला दबाकर हत्या की गई है। परिवार वालों ने परिवार के ही एक सदस्य पर नामजद हत्या का आरोप लगाया है। मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। जिस व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगा है उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story