×

आजमगढ़ में मिले असदुद्दीन ओवैसी और शिवपाल यादव, चढ़ा सियारी पारा

असदुद्दीन ओवैसी अपनी पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष शौकत खान के आजमगढ़ के माहुल बाजार स्थित आवास पर उनकी बेटी की शादी में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव भी मौजूद रहे।

Dharmendra kumar
Published on: 21 Feb 2021 2:26 AM GMT
आजमगढ़ में मिले असदुद्दीन ओवैसी और शिवपाल यादव, चढ़ा सियारी पारा
X
आजमगढ़ में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के मुखिया शिवपाल सिंह यादव की मुलाकात हुई है।

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के मुखिया शिवपाल सिंह यादव की मुलाकात हुई है। इस मुलाकात के बाद सियासी पारा चढ़ गया है। दावा किया जा रहा है दोनों नेताओं के बीच सियासी खिचड़ी पक रही है। यूपी में साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे सभी पार्टियों ने चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

दरअसल शनिवार को असदुद्दीन ओवैसी अपनी पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष शौकत खान के आजमगढ़ के माहुल बाजार स्थित आवास पर उनकी बेटी की शादी में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव भी मौजूद रहे। आजमगढ़ में दोनों पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी अलग ही राजनीतिक समीकरण दर्शा रही थी।

ओवैसी को देखने लिए जुटी भीड़

शादी समारोह में बीजेपी, सपा और बसपा के नेता भी शामिल होने के लिए पहुंचे थे। लेकिन असदुद्दीन ओवैसी को देखने के लिए शादी समारोह में भारी भीड़ मौजूद थी। कई बार धक्का-मुक्की की भी नौबत आई।

Shivapl met Owaisi

ये भी पढ़ें...झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार, ऐसे देता था वारदात को अंजाम

शनिवार शाम को 7:00 बजे करीब ओवैसी वहां पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि वाराणसी से बाई रोड ओवैसी आजमगढ़ पहुंचे और यहीं रात्रि में रहेंगे। अगले दिन में करीब 1:30 बजे उनकी वाराणसी से फिर फ्लाइट है।

ये भी पढ़ें...आगरा: 28 साल बाद शताब्दी एक्सप्रेस रोकने वाले नेता बरी, जानिए पूरा मामला

बता दें कि करीब 1 माह पपहले भी ओवैसी आजमगढ़ जनपद के माहौल क्षेत्र में पहुंचे थे और उनके दीदार को लेकर भारी भीड़ मौजूद रही थी। उन्होंने प्रदेश में मुस्लिम वोटों को लेकर नए राजनीतिक समीकरण का संदेश भी दिया था। शनिवार को शाम को जब यहां पहुंचे तो शादी समारोह के हिस्से के रूप में ही मौजूद थे और उनके बयान का इंतजार किया जा रहा था।

रिपोर्ट: सौरभ उपाध्याय

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story