×

Umesh Pal Murder Case: अशरफ अंसारी बोला- 'उत्तर प्रदेश की जेल में रहकर कौन रच सकता है साजिश'

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रचे जाने के सवाल पर माफिया अशरफ ने कहा कि जेल में रहकर कौन साजिश कर सकता है, वह भी उत्तर प्रदेश की जेल में।

Sami Ahmed
Published on: 12 April 2023 4:46 PM GMT
Umesh Pal Murder Case: अशरफ अंसारी बोला- उत्तर प्रदेश की जेल में रहकर कौन रच सकता है साजिश
X
यूपी के सीतापुर के नेरी रेलवे क्रॉसिंग पर माफिया अशरफ का काफिला: Photo- Newstrack

Sitapur News: बरेली से प्रयागराज पेशी पर ले जाए जा रहे माफिया अशरफ का काफिला यूपी के सीतापुर के नेरी रेलवे क्रॉसिंग पर रुक गया। फाटक बंद होने के कारण करीब 10 मिनट तक माफिया अशरफ का काफिला रुका रहा। काफिला रुकते ही वैन में सवार पुलिसकर्मियों ने उस पुलिस वाहन को चारों तरफ से घेर लिया, जिसमें अशरफ अंसारी बैठा हुआ था। अशरफ पर उमेश पाल हत्याकांड में शामिल होने का आरोप है। इसी दौरान मीडिया ने अशरफ से बात करने की कोशिश की, जिसमें अशरफ ने कुछ सवालों के जवाब बेबाकी से दिए और कुछ पर चुप्पी साधे रहा।

अशरफ के चेहरे पर दिखा सरकार का खौफ

पुलिस वाहन में बैठा अशरफ सहमा हुआ दिखाई दे रहा था। उसके चेहरे पर योगी सरकार, सजा और कार्रवाई दोनों का खौफ साफ नजर आ रहा था। उसने कई बार पूछने पर बेमन से ही कुछ सवालों के जवाब दिए। उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रचे जाने के सवाल पर माफिया अशरफ ने कहा कि जेल में रहकर कौन साजिश कर सकता है, वह भी उत्तर प्रदेश की जेल में।

बहन और बच्चियों से क्या मतलबः अशरफ

हेमपुर क्रॉसिंग पर जब अशरफ से उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य शूटर गुड्डू मुस्लिम की सीसीटीवी फुटेज पर सवाल किया गया कि तो वह बोला- ‘बहन और बच्चियों से क्या मतलब है। हमने फुटेज नहीं देखी।’अशरफ बार-बार बहन और बच्चियों से क्या मतलब होने की बात कहता रहा। इतना ही नहीं उसने कहा- ‘बच्चों, जवान बेटियों और औरतों को मुलजिम बनाया जा रहा है। यह कहां तक सही है।’

मना कर दिया तो नहीं होगी मुलाकातः अशरफ

जेल में एक पर्ची पर कई लोगों के मुलाकात किए जाने के सवाल पर माफिया अशरफ अंसारी ने कहा मुलाकात हम करें या ना करें। किससे करें यह हमारी मर्जी है। कोई मिलने आया है और हमने मना कर दिया तो मुलाकात नहीं होगी। बताते चलें जब 11 फरवरी को असद जेल पहुंचता है तब एक पर्ची पर चार लोगों से मुलाकात की बात सामने आई थी। इसे लेकर अशरफ ने सिरे से खारिज कर दिया।

बुलडोजर के सवाल पर साधी चुप्पी

अशरफ बुलडोजर चलने के सवाल पर चुप्पी साधे रहा। मीडिया अशरफ से सवाल पर सवाल कर ही रही थी, इसी बीच सुरक्षाकर्मियों ने गाड़ी की जाली पर पर्दा डाल दिया। उसी वक्त रेलवे क्रॉसिंग का फाटक खुलने के बाद अशरफ का काफिला लखनऊ की तरफ कूच कर गया।

काफिला रुकने पर भयभीत हुआ अशरफ

सीतापुर में बरेली से प्रयागराज जा रहे माफिया अशरफ के काफिले को हाईवे के एक थाने पर रोक लिया गया। अशरफ के काफिले के रुकते ही पुलिस गाड़ी में बैठा माफिया अशरफ के चेहरे से हवाइयां उड़ गई। कुछ देर थाने में गाड़ी रुकने के बाद फिर से अशरफ का काफिला संगीनों के साए में प्रयागराज के लिए रवाना हो गया। बताते हैं कि थाने पर अशरफ की गाड़ी को टेक्निकल मुआयने के लिए ले जाया गया था। जिसके बाद अशरफ का काफिला संगीनों के साए में प्रयागराज के लिए रवाना हो गया।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story