×

Sitapur News: सपा नेता ने कहा- जब गोरखपुर में ही कानून व्यवस्था ठीक नहीं, तो यूपी की क्या बात करें!

Sitapur News: समाजवादी पार्टी नेता डा. राजपाल कश्यप ने कहा जब गोरखपुर में ही कानून व्यवस्था ठीक नहीं, तो यूपी की क्या बात करें!

Sami Ahmed
Published on: 9 April 2023 8:32 PM GMT
Sitapur News: सपा नेता ने कहा- जब गोरखपुर में ही कानून व्यवस्था ठीक नहीं, तो यूपी की क्या बात करें!
X
समाजवादी पार्टी नेता डा. राजपाल कश्यप- Photo- Newstrack

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में तैलिक महासंघ के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष डा. राजपाल कश्यप ने हिस्सा लेने पहुंचे। पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद मीडिया से बातचीत की और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

राजपाल ने कहा- झूठ बोलते हैं मुख्यमंत्री!

राजपाल कश्यप ने कहा कि बीजेपी नेता और प्रदेश के सीएम दोनों झूठ बोलने का काम करते हैं। नगर निकाय के आरक्षण के सवाल पर कहा कि नगर निकाय, पंचायतों सहित अन्य जगह पर आरक्षण लागू का काम नेताजी मुलायम सिंह यादव जी ने किया था। भारतीय जनता पार्टी ने आरक्षण खत्म करने का काम किया है। न्यायालय में भी अपनी बात को दमदारी के साथ नहीं रखा। पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बड़ी-बड़ी सरकारों का घमंड ठीक करने का काम जनता ने किया है। जनता ही बीजेपी के घमंड को ठीक करने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि आज बीजेपी के अत्याचारों के खिलाफ अगर कोई लड़ रहा है तो वह समाजवादी पार्टी ही है।

सीएम के गढ़ में सपा दे चुकी है पटखनी

सपा पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि अमित शाह 2024 के लोकसभा अभियान का अखिलेश यादव के गढ़ आजमगढ़ से शंखनाद करेंगे, ऐसा सवाल किया जाता है। वो शायद भूल गए हैं कि इससे पहले अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ में ही उन्हें पटकनी देने का काम किया था। राजपाल कश्यप ने कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। कहा कि गोरखपुर में ही कानून व्यवस्था ठीक नहीं है तो यूपी की क्या बात की जाए। यूपी की कानून व्यवस्था भी ठीक नहीं है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वो निकाय चुनाव और आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। ताकि चुनावी तैयारी में कोई कसर बाकी नहीं रह जाए।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story