×

Sitapur News: विधायक के बिगड़े बोलः अधिकारी से कहा ‘चांप दूंगा’, जानिए क्या है पूरा मामला

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में सेउता से भाजपा विधायक ज्ञान तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने एक अधिकारी को काम ठीक नहीं होने पर 'चांप देने' जैसे शब्द का उपयोग करते हुए धमकी दे डाली।

Sami Ahmed
Published on: 6 April 2023 3:33 PM GMT
Sitapur News: विधायक के बिगड़े बोलः अधिकारी से कहा ‘चांप दूंगा’, जानिए क्या है पूरा मामला
X
सीतापुर में सेउता से बीजेपी विधायक ज्ञान तिवारी- (Photo- Newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में सेउता से भाजपा विधायक ज्ञान तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विधायक ज्ञान तिवारी अधिकारियों को डांटते हुए नजर आ रहे हैं। हद तो तब हो गई जब उन्होंने एक अधिकारी को काम ठीक नहीं होने पर 'चांप देने' जैसे शब्द का उपयोग करते हुए धमकी दे डाली।

तटबंध का करने पहुंचे थे निरीक्षण

बीजेपी विधायक ज्ञान तिवारी विकास खण्ड रामपुर मथुरा क्षेत्र के आखिरी गांव में नदी किनारे बन रहे तटबंध के कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे थे। निरीक्षण के दौरान कराए गए कार्यों की गुणवत्ता को लेकर उन्होंने नाराजगी जाहिर की। इसी दौरान विधायक ज्ञान तिवारी का पारा हाई हो गया और उन्होंने अधिकारियों से कहा कि अगर काम अच्छा नहीं हुआ तो मैं चांप दूंगा, सस्पेंड करा दूंगा, एफआइआर लिखवा कर जेल भिजवा दूंगा।

ग्रामीणों से कहा पीली ईंट लगे तो काम रूकवा दीजिए

निरीक्षण के दौरान विधायक ज्ञान तिवारी ने अफसरों से कहा कि पीला ईंट किसी भी कीमत में नहीं लगेगा। आपको लगवाना है तो खंजड़ लगाइए। विधायक ने ग्रामीणों से कहा कि अगर किसी प्रकार का नीला, पीला, काला ईंट लग रहा है, तो आप लोग हमें बताइए। हम कार्रवाई करेंगे और आप काम रुकवा दीजिए। अगर कहीं पीला ईंट लग रहा है तो तुरंत काम रुकवा दीजिए। हम आपके साथ हैं विधायक ने कहा कि जब बाढ़ आएगी तो बचे मकान भी कटान की जद में आ जाएंगे। अगर इस तरीके का काम होगा तो कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

अफसरों से कहा- ‘सुधर जाएं’

विधायक ने अधिकारियों से कहा कि सरकार इतना काम कर रही है। मंत्री दौरा कर रहा हैं। विधायक दौरा कर रहा हैं। फिर भी आप लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। विधायक ने कहा आप लोगों से जितना काम हो सकता है आप अपना काम करिए। सरकार करोड़ों रुपए खर्च कर रही है तो काम भी गुणवत्तापरक होना चाहिए। किसी प्रकार की कोताही नहीं होनी चाहिए।

आपको बता दें कि इन दिनों रामपुर मथुरा विकासखंड के आखिरी गांव में तटबंध निर्माण का कार्य तेजी के साथ हो रहा है। इसी कार्य को देखने के लिए सेवता विधानसभा से बीजेपी विधायक ज्ञान तिवारी तटबंध का निरीक्षण करने पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। कार्य में लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराकर जेल भिजवाने की धमकी भी दे डाली।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story