×

Sitapur Beer Wine Shops: फेमस है सीतापुर की यह लिकर शॉप, जहां से मिलते हैं शराब के हर ब्रांड

Sitapur Best Liquor Shop: शराब की बढ़ती मांग को देखते हुए शहर में कई जगहों पर नई दुकानें बार और कल्ब भी खोल दिए गए हैं, जहां से आप आसानी से शराब खरीद सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 6 April 2023 7:54 PM GMT
Sitapur Beer Wine Shops: फेमस है सीतापुर की यह लिकर शॉप, जहां से मिलते हैं शराब के हर ब्रांड
X
Sitapur Beer Wine Shops (Image- Social media)

Model Shops in Sitapur: सीतापुर में शराब की कई फेमस दुकानें हैं जहां से आपको हर ब्रांड की बेस्ट से बेस्ट शराब आसानी से मिल सकती है। वहीं शराब की बढ़ती मांग को देखते हुए शहर में कई जगहों पर नई दुकानें बार और कल्ब भी खोल दिए गए हैं, जहां से आप आसानी से शराब खरीद सकते हैं। यहां आपको ऐसी ही कुछ दुकानों की जानकारी दी गई है, जहां से आप शराब खरीद सकते हैं।

सीतापुर में शराब की बेस्ट दुकान

Sunny Jaiswal Wine Shop

सनी जेसवाल वाइन शॉप सीतापुर में बेहद ही फेमस दुकान है जहां वाइन की हर वैरायटी मिलती है। यह दुकान शहर में कैलाश नगर में स्थित है, जहां से आपको हर तरह की बेस्ट से बेस्ट वैरायटी कम से कम कीमतों पर मिल जाती है। इसके अलावा आप यहां से शराब भी खरीद सकते हैं।

पता- Kailash Nagar Chauraha, Sitapur, Uttar Pradesh

Beer wine shop

सीतापुर के नई बस्ती में यह वाइन शॉप काफी पुरानी और बेहद ही जानी-मानी है। जहां हर तरह की शराब आसानी से मिल जाती है। कई इंपोर्टेट ब्रांड की शराब भी होती है जो आसानी मिलना थोड़ी मुश्किल हो जाता है, लेकिन इस दुकान से आप हर तरह की शराब बेहद ही सही कीमत पर खरीद सकते हैं।

पता- Nai Basti, Sitapur, Uttar Pradesh

Riya wine shop

यदि आपको रात के समय शराब नहीं मिल रही है तो रिया वाइन शॉप बेहद ही बेस्ट ऑप्शन है जो रात के समय ही खुलती है। रात 12 बजे खुलने वाली इस दुकान पर आपको हर ब्रांड की शराब मिल जाती है। इसके लिए आपको किसी तरह का कोई एक्सट्रा चार्ज भी नहीं देना होता है।

पता- Vijay Laxmi Nagar, Sitapur, Uttar Pradesh

Liquor Shop

शराब की यह दुकान 24 घंटे खुलती है, यानी दिन के किसी भी समय पर जाकर आप इस दुकान से शराब खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आपको यहां पर काफी अच्छी सुविधा भी दी जाती है। यही कारण है कि इस दुकान आपको काफी भीड़ देखने को मिलती है, यहां से आपको हर ब्रांड की शराब बेहद ही कम कीमत पर मिल जाती है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story