×

Liquor Shop In Prayagraj: प्रयागराज में की शराब की इन दुकानों पर लगी रहती है भीड़, जहां मिलता है हर ब्रांड

Liquor Shop In Prayagraj: अब हर शहर में आपको एक से बड़ी एक शराब की दुकानें देखने को मिल जाएंगी। जहां से आप हर ब्रांड की शराब आसानी से खरीद सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 4 April 2023 10:28 AM GMT
Liquor Shop In Prayagraj: प्रयागराज में की शराब की इन दुकानों पर लगी रहती है भीड़, जहां मिलता है हर ब्रांड
X
Liquor Shop In Prayagraj (Image- Social media)

Liquor Shop In Prayagraj: देश में शराब की मांग लगातार बढ़ रही है, अब हर शहर में आपको एक से बड़ी एक शराब की दुकानें देखने को मिल जाएंगी। जहां से आप हर ब्रांड की शराब आसानी से खरीद सकते हैं। अगर आप प्रयागराज में अच्छी शराब की दुकान की तलाश कर रहे हैं, तो यह आर्टिकल आपकी यह समस्या कम कर देगा। यहां आपको ऐसी ही कुछ दुकानों की जानकारी दी गई है।

प्रयागराज में लिकर शॉप (Prayagraj Me Liqure Shops Kaha Hai)

Rajrooppur Liquor Store

राजरूपपूर लिकर शॉप के नाम से मशहुर शहर की यह दुकान बेहद ही पुरानी और फेमस है। जहां अक्सर लोगों की भीड़ लगी रहती है। इस दुकान से आपको अंग्रेजी और देसी दोनों तरह की शराब बेहद ही कम दामों में मिल जाती है। इस दुकान से आपको हर वैरायटी की शराब मिल जाती है।

पता-Subedarganj, Prayagraj, Uttar Pradesh 211011

CENGLISH WINE SHOP

प्रयागराज के महर्षि दयानंद मार्ग पर स्थित यह वाइन शॉप काफी पुरानी है, जहां वाइन की सभी वैरायटी मिल जाती है। इस दुकान से आप कम कीमतों पर अच्छी शराब खरीद सकते हैं, वाइन के अलावा यहां से आपको और भी कई ब्रांड की शराब मिल जाती है।

पता- Maharshi Dayanand Marg, Civil Lines, Prayagraj, Uttar Pradesh 211001

Raja Wines

राजा वाइन्स प्रयागराज के मुट्ठी गंज में मौजूद है, जहां से आपको शराब की हर वैरायटी मिल जाती है। इस दुकान पर अक्सर लोगों की भीड़ देखी जाती है, ऐसा इसलिए क्योंकि यहां हर तरह की लिकर आसानी से मिल जाती है। दूर-दूर से आकर लोग यह से सामान खरीदते हैं।

पता- Near Shiv Mandir, Gaughat, Mutthi Ganj, Prayagraj, Uttar Pradesh 211001

Foreign Liquor

प्रयागराज के सिविल लाइंस में स्थित यह दुकान दिखने में ज्यादा पुरानी नहीं लगती है। यहां पर आपको शराब का बड़े से बड़ा ब्रांड आसानी से और उचित कीमतों पर मिल जाता है। यही कारण है कि यहां लोगों की भीड़ लगी रहती है, यह दुकान सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक खुलती है।

पता- No. 15, 24, Tashkent Marg, Civil Lines, Prayagraj, Uttar Pradesh 211001

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story