×

Liquor Shops In Kanpur: कानपुर में फेमस हैं शराब की यह दुकान, जहां मिलती है हर ब्रांड की बेस्ट क्वालिटी

Liquor Shop In Kanpur: अब तो नशे में भी एक से एक बड़ा ब्रांड मिलता है, जिस पर लोग हजारों रुपये मिनटों में खर्च कर देते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 31 March 2023 9:23 AM GMT
Liquor Shops In Kanpur: कानपुर में फेमस हैं शराब की यह दुकान, जहां मिलती है हर ब्रांड की बेस्ट क्वालिटी
X
Liquor Shop In Kanpur(Image source-social media)

Liquor Shop In Kanpur: देश के हर शहर शराब की मांग दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। जिस वजह से इन दुकानों पर भी लोगों की भारी भीड़ देखी जाती है। अब तो नशे में भी एक से एक बड़ा ब्रांड मिलता है, जिस पर लोग हजारों रुपये मिनटों में खर्च कर देते हैं। आज हर आपको कानपुर की ऐसी ही कुछ दुकानों के बारे में बता रहे हैं, जो शहर में बेहतर ब्रांड के तौर पर जानी जाती है।

कानपुर में शराब की फेमस दुकान (Kanpur Mein Sharab Ki Dukan Kaha Hai)

Model Shop

कानपुर के नेशनल हाईवे 86 के पास मौजूद यह दुकान बड़ी है, जहां से आपको एक से एक अच्छी ब्रांड की शराब मिल जाती है। दोपहर 1 बजे खुलने वाली यह दुकान रात 10 बजे तक खुली रहती है, यहां लोगों की भी काफी भीड़ लगी रहती है।

पता- National Highway 86, Gaushala, Juhi Kalan, Kidwai Nagar, Kanpur, Uttar Pradesh 208014

English Wine Shop

इंग्लिश वाइन शॉप की यह दुकान कानपुर के नवीन नगर में स्थित है, जो सुबह 10 बजे से खोल दी जाती है, और रात 10 बजे तक आप यहां से शराब खरीद सकते हैं। यहां आपको अंग्रेजी और देसी दोनों तरह की शराब मिल जाती है, इसके साथ ही आप यहां से कई अन्य ब्रांड भी खरीद सकते हैं।

पता- P Block, Navin Nagar, Kakadeo, Kanpur, Uttar Pradesh 208025

Singh Beer & Wine Shop

कानपुर में स्थित यह दुकान जीटी रोड पर स्थित है, जो दिखने में बिल्कुल साधारण है, इस दुकान से वाईन और बियर के कई ब्रांड खरीदे जा सकते हैं। यह दुकान रोड पर बनी होने के कारण यहां अक्सर आपको भीड़ मिल जाएगी।

पता- Major Salman Bus Stand, 85/70, GT Rd, near CNG petrol pump, Kanpur, Uttar Pradesh 208023

Wine Shop

यह वाइन शॉप कानपुर के नगर मार्केट में बनी हुई है, जहां से आप कई तरह की शराब खरीद सकते हैं। यह दुकान सुबह 10 खुल जाती है, और रात 10 बजे तक आपको यहां लोगों की भीड़ देखने को मिल जाएगी। शराब खरीदने के लिए यहां लोगों की लंबी-लंबी लाइनें लगी रहती हैं।

पता-48, Zoo Rd, Vikas Nagar, Nagar Nigam Market, Zoo Rd, Vikas Nagar, Nagar Nigam Market, Nawabganj, Kanpur, Uttar Pradesh 208024

City Model Shop

कानपुर के स्वरूप नगर में स्थित यह बियर शॉप काफी फेमस है, जहां बड़े से छोटे तक हर ब्रांड की शराब मिल जाती है। यह दुकान मुख्य तौर पर बियर के लिए जानी जाती है, जहां हर ब्रांड की अच्छी क्वालिटी मिल जाती है।

पता- Chat Chauraha, Khalasi Line, Swaroop Nagar, Kanpur, Uttar Pradesh 208002

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story