TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Lucknow Famous Liquor Shops: ये हैं लखनऊ की बेस्ट लिकर शॉप, जहां मिलती है हर ब्रांड की शराब

Famous Liquor Shops in Lucknow: से आप आसानी लिकर खरीद सकते हैं, लेकिन अब इस नशे में भी कई वैरायटी आने लगी है, जिसकी मार्केट में डिमांड भी काफी ज्यादा बढ़ गई है।

Kajal Sharma
Published on: 30 March 2023 8:58 AM GMT
Lucknow Famous Liquor Shops: ये हैं लखनऊ की बेस्ट लिकर शॉप, जहां मिलती है हर ब्रांड की शराब
X
Lucknow Famous Liquor Shops (Image source-social media)

Famous Liquor Shops in Lucknow: देश में शराब की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है, जिस वजह से अब प्रदेश के हर शहर में शराब कई दुकानें खोल दी गई हैं। जहां से आप आसानी लिकर खरीद सकते हैं, लेकिन अब इस नशे में भी कई वैरायटी आने लगी है, जिसकी मार्केट में डिमांड भी काफी ज्यादा बढ़ गई है। बड़ी-बड़ी दुकानों से आप यह शराब खरीद सकते हैं, जिसकी कीमतें भी आपको वहीं से पता चल जाती है। अगर आप लखनऊ में शराब की फेमस दुकान सर्च कर रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए बेहद सहायक हो सकता है, क्योंकि यहां से आपको इन्ही दुकानों से जुड़ी जानकारी दी जा रही है।

लखनऊ में शराब की दुकानें (Lucknow Mein Sharab Ki Dukan Kaha Hai)

Angrezi Sharab Ki Dukaan

लखनऊ के अमीनाबाद में स्थित यह दुकान शराब की फेमस दुकानों में गिनी जाती है। जहां से आप हर ब्रांड की शराब खरीद सकते हैं। यह लखनऊ में शराब की बड़ी दुकान है, जहां से आप सही कीमतों पर अच्छा ब्रांड खरीद सकते हैं।

पता- F.L. 5, Aminabad Market, Book Market Rd, Khayali Ganj, Aminabad, Lucknow, Uttar Pradesh 226018

English Wine Shop

इंग्लिश वाइन शॉप से आपको बड़े से बड़े ब्रांड की शराब मिल जाती है। सुबह 10 बजे से शुरू होने वाली यह दुकान रात 10 बजे तक खुलती है, जहां हर ब्रांड की शराब सही कीमतों पर मिल जाती है।

पता- Vidhan Sabha Marg, Opp. Raj Hotel, Ghasyari Mandi, Aminabad, Lucknow, Uttar Pradesh 226001

Desi Wine Shop

देसी वाइन शॉप लखनऊ की बड़ी शराब की दुकानों में गिनी जाती है, जहां से आप सही कीमतों पर अच्छा ब्रांड खरीद सकते हैं। उस दुकान से आपको होम डिलिवरी की सुविधा भी दी जाती है।

English Sharab Ki Dukan

अंग्रेजी शराब की दुकान के नाम से मशहुर इस दुकान पर आपको देसी और अंग्रेजी हर तरह की शराब मिलती है। जिनके अलग-अलग ब्रांड भी यहां पर मौजूद हैं, जिससे की आप अपनी पसंद के हिसाब से चयन कर सकते हैं।

पता- 37, Gautam Buddha Marg, Mohan Market, Swadeshi Market, Aminabad, Lucknow

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story