×

Best Courier Service in Lucknow: बेस्ट हैं लखनऊ के यह कोरियर सेंटर जहां ग्राहकों की आवश्यकता का रखा जाता है ख्याल

Best Courier Service in Lucknow: कई कंपनियां ऐसी भी हैं जो सालों से शहर में कोरियर की सेवाएं दे रही हैं, और आज भी लोग इन कंपनियों पर विश्वास करते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 29 March 2023 9:34 AM GMT
Best Courier Service in Lucknow: बेस्ट हैं लखनऊ के यह कोरियर सेंटर जहां ग्राहकों की आवश्यकता का रखा जाता है ख्याल
X
Best Courier Service in Lucknow

Best Courier Service in Lucknow: लखनऊ में कोरियर की सेवाओं के लिए कई कंपनियां काम कर रही हैं। कुछ कंपनियां ऐसी भी हैं जिन्होंने हाल ही में अपना स्टार्ट अप किया है। लेकिन कई कंपनियां ऐसी भी हैं जो सालों से शहर में कोरियर की सेवाएं दे रही हैं, और आज भी लोग इन कंपनियों पर विश्वास करते हैं। शहर की यह कंपनियां अपने ग्राहकों की आवश्यकताओं को पुरा करने के लिए ही यह काम करती हैं।

लखनऊ की बेस्ट कोरियर कंपनियां

DTDC COURIER SERVICE

लखनऊ में कोरियर की सेवा दे रही DTDC कोरियर सेवा शहर की मुख्य कोरियर कंपनियों में गिनी जाती है। जो अपने एक अलग ही विजन से साथ काम करती है, इस कंपनी का विजन है कि अपने कोरियर के मामले में अपने ग्राहको की पहली पसंद बन सके। लखनऊ में इस कंपनी की कई शाखाएं हैं, वहीं देश के अलग-अलग शहरों में भी यह कम्पनी काम कर रही है।

पता: 1/106, Sector-H, Near Arihant Hospital, Jankipuram, Lucknow UP 226021

DHL EXPRESS

नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर काम कर रही यह कंपनी अपने ग्राहकों की आवश्यकता के अनुसार काम करती है। यह कंपनी एक्सप्रेस पार्सल के साथ-साथ पैकेज सेवा, शिपिंग और ट्रैकिंग सेवाओं का समाधान भी करती है। इस कंपनी में आज 40 हजार से ज्यादा कर्मी कार्य कर रहे हैं, जो इंटरनेशनल लेवल पर भी इस कंपनी से जुड़े हुए हैं। यह कंपनी साल 1969 से काम कर रही है।

पता- Capital Cinema Bldg, Hazratganj, Lucknow UP 226001

FIRST FLIGHT COURIERS LTD.

लखनऊ में साल 1986 से कोरियर सर्विस दे रही फर्स्ट फ्लाइट कूरियर लिमिटेड अपने ग्राहकों की जरूरतों को समझकर उन्हें उनकी जरूरत के हिसाब से सर्विस प्रदान करती है। यह अपने ग्राहकों के साथ लंबे समय तक संबंध बनाए रखने में विश्वास रखती है, और उसी हिसाब से काम करती है, जिससे ग्राहक को नुकसान भी न हो और कंपनी की सर्विस से संतोष भी प्राप्त कर सके।

पता- 292ma Shivpuri, Arjunganj, Sultanpur Road, Lucknow UP 226002

PAWAN DTDC COURIER & CARGO

लखनऊ में स्थित यह कोरियर सर्विस लोगों की आवश्यकता के मुताबिक बिल्कुल मुनासिफ सेवाएं देती है। जो देश और विदेश के कई हिस्सों में काम कर रहे हैं, इस कंपनी में काम करने वाले कर्मी एक दम सही और इमानदारी के साथ काम करते हैं, वहीं ग्राहकों की जरूरत की भी खास ख्याल रखा जाता है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story