×

छा गए हेलमेट बाबा: खुद ASP ने की इनकी साइकिल सवारी, कहा सभी लें इनसे प्रेरणा

अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने साइकिल पर लिखे हुए स्लोगगों की सराहना करते हुए कहा कि सभी लोगों को इसी प्रकार से इस वैश्विक महामारी से लड़ना चाहिए।

Aradhya Tripathi
Published on: 11 May 2020 8:11 AM GMT
छा गए हेलमेट बाबा: खुद ASP ने की इनकी साइकिल सवारी, कहा सभी लें इनसे प्रेरणा
X

औरैया: पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। वहीं जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक लोगों को जागरूक करने के लिए कई तरह के प्रयास करते नजर आ रहे हैं। इससे पूर्व अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने साइकिल से निकल कर लोगों को जागरूक किया था। वहीं सोमवार की दोपहर सुभाष चौराहे पर हेलमेट बाबा की साइकिल को देखकर उनसे भी नहीं रहा गया। उन्होंने सुभाष चौराहे पर हेलमेट बाबा को रोका और उनका फूल वर्षा कर स्वागत किया तथा उन्हें असली योद्धा बताया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने चलाई साइकिल

अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने साइकिल पर लिखे हुए स्लोगगों की सराहना करते हुए कहा कि सभी लोगों को इसी प्रकार से इस वैश्विक महामारी से लड़ना चाहिए। अपर पुलिस अधीक्षक को साइकिल चलाता देख कर्मचारियों ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया और उन्हें फूलमाला पहनाई।

ये भी पढ़ें- कोरोना महामारी : खुशहाल जीवन जीता ग्रामीण अंचल

अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने लोगों को संदेश देते हुए कहा वह लोग कोरोना जैसे संक्रमण से बचने के लिए अपने पूरे प्रयास करें और सोशल डिस्टेंस का पालन करते रहें। इस मौके पर सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ के अलावा अन्य कर्मचारी भी मौजूद रहे।

हेलमेट बाबा असली योद्धा, सभी लें प्रेरणा

पत्रकारों से वार्ता करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ने संदेश देने का काम किया और कहा कि जिस प्रकार हेलमेट बाबा लोगों को जागरूक करने के लिए साइकिल पर भी हेलमेट लगाकर चल रहे हैं, उसी प्रकार आप लोग भी अपनी सुरक्षा का ख्याल स्वयं रखें। उन्होंने कहा कि असली कोरोना योद्धा खाकी धारी नहीं बल्कि हेलमेट बाबा जैसे लोग हैं।

ये भी पढ़ें- गिरफ्तारी पर बोले धनंजय सिंह- मंत्री गिरीश यादव ने रची साज़िश

इस दौरान सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह अपने घरों से जरूरी काम के लिए ही निकले। यदि आवश्यकता ना हो तो बेवजह बाजार में ना घूमे। बताया कि जिस प्रकार हेलमेट बाबा 40 वर्षों से साइकिल पर हेलमेट लगाकर चल रहे हैं उसी प्रकार आप लोग भी अपने आप को सुरक्षित कर उनसे प्रेरणा लें।

प्रवेश चतुर्वेदी

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story